home page

Bhojpuri Actress : MMS से बदनाम हुई भोजपुरी एक्ट्रेस का एक और वीडियो वायरल

कुछ समय पहले त्रिशाकर मधु भोजपुरी सिनेमा में राज करती है  पर उसका MMS आ जाने से लोगों के अंदर काफी हलचल मच गयी थी | त्रिशाकर मधु का हाल ही में एक न्य गाना रिलीज़ हुआ है जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : MMS कांड से मशहूर हुई भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) त्रिशाकर मधु (Trisha kar Madhu) का एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री पर फिल्माए गए गाने को लोग बार- बार देख रहे हैं और इसके व्यूज भी तेजी से बढ़ रहे हैं. त्रिशाकर मधु के नए म्यूजिक वीडियो का टाइटल ‘लाली लाली होंठवा’ है और इस गाने को कुछ ही घंटे में 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

Love Affair : महिला मकान मालिक के साथ थी एक ही कमरे में, पति ने देखा सब कुछ

‘लाली लाली होंठवा’ को प्रकृति के बीच फिल्माया गया है जिसमें विक्की राजा वीरा के साथ जबरदस्त रोमांस करते देखी जा सकती हैं. गाने में अभिनेत्री साड़ी हो या मॉडर्न ड्रेस, हर तरह के आउटफिट्स में सिजलिंग अदाएं दिखा रही हैं. इस गाने को विक्की राज ने शिल्पी राज से साथ मिलकर तैयार किया है और त्रिशाकर इसकी लीड एक्ट्रेस हैं. गाने के लिरिक्स चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं और छोटू रावत ने म्यूजिक दिया है. वीडियो का पिक्चराइजेशन शानदार है और इसमें दोनों स्टार के बीच की कैमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो के लोकेशन भी बेहद खूबसूरत हैं और स्टार कास्ट के एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. लेकिन गाने के व्यूज तेजी से बढ़ने की वजह हैं त्रिशाकर मधु, जो एमएमएस लीक की वजह से बदनाम हो चुकी हैं.

Love Affair : महिला मकान मालिक के साथ थी एक ही कमरे में, पति ने देखा सब कुछ

मालूम हो कि भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) का MMS वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था. लोगों ने जमकर कमेंट्स किए थे. लोगों ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई थी. कइयों ने उन पर सवालिया निशान भी खड़े किए थे. एक्ट्रेस ने भी फेसबुक के जरिए अपनी बात कही थी.

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर उनके MMS को इंटरनेट पर शेयर किया था. अब ऐसे में लोग यूट्यूब (Youtube) पर त्रिशाकर का वीडियो (Trishakar Madhu Viral Video) डाउनलोड करने का लिंक शेयर करते रहे. गौरतलब है कि त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu ka Viral MMS) ने लोगों से अपील की थी कि वो इसे शेयर कर ना करें उन्हें बदनाम ना करें. उनसे गलती हुई है मगर उनके साथ ऐसा ना किया जाए. वो लगातार लोगों से वीडियो को डिलीट करने का अनुरोध कर रही हैं.

Love Affair : महिला मकान मालिक के साथ थी एक ही कमरे में, पति ने देखा सब कुछ