home page

Bhojpuri Actress: बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं भोजपुरी सिनेमा की ये खूबसूरत हसीनाएं

भोजपुरी सिनेमा में एक्ट्रेस की भरमार है। भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस पानी भरती नजर आती है। एक्ट्रेस को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है।

 | 
Bhojpuri Actress: बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं भोजपुरी सिनेमा की ये खूबसूरत हसीनाएं

HR Breaking News(नई दिल्ली)। पूनम दुबे ने भोजपुरी सिनेमा Jaanam, Inteqam, Rangdari Tax, Chana Jor Garam जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाई है. अभिनेत्री को Rangdari Tax के लिए बेस्ट एक्ट्रेस और Rangeela के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. उन्होंने खेसारी लाल यादव, रवि किशन, पवन सिंह, प्रमोद प्रेमी यादव और यश कुमार के साथ काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें : Black Diary: मुझे गोद में बैठाकर टीचर करता था गंदी हरकत, मना करने पर काट देता है नंबर


भोजपुरी म्यूजिक एल्बम और फिल्मों से हटकर पूनम दुबे अपनी असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं और उनकी तस्वीरें ये साफ जाहिर करती हैं।

अभिनेत्रा खूबसूरती में कई बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं और उनका स्टाइलिश लुक भी कमाल का है. पूनम दुबे आए दिन ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और फैंस उनके कर्वी फिगर के दिवाने हैं।

आपको बता दें कि वो मिस इलाहाबाद रह चुकी हैं और फिल्मों में कदम रखने से पहले एक्ट्रेस IPS और एयरहोस्टेस बनने का सपना देखा करती थीं. एक्ट्रेस का पहला ड्रीम आईपीएस बनने का था लेकिन वो हीरोइन बन गईं।

मिस इलाहाबाद बनने और अपना ग्रैजुएशन पूरा करने के बाद पूनम दुबे ने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. इसी बीच उन्हें टीवी और विज्ञापनों से भी काम मिलने लग थे. वहीं, वो सीरियल्स के लिए भी ऑडिशन्स देती रही थीं. इसी दौरान उनकी मुलाकात भोजपुरी फिल्म के डायरेक्टर से हुई थी. उनकी ओर से उन्हें पहली भोजपुरी फिल्म ऑफर कर दी गई।

ये भी पढ़ें : Affair: मैं रात को किराएदार के साथ बना रही थी संबंध, अचानक कमरे में आ गई सास, फिर जो हुआ...

तस्वीर लंदन की है, जहां एक्ट्रेस अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए गई थीं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'ज़िंदगी का मज़ा चाय या कॉफ़ी की चुस्कियों के जैसे लो कभी कड़क कभी नरम होते रहती है लेकिन हम उसके कारन चाय या कॉफ़ी पीना थोड़े छोड़ देते है।