home page

Dance Video : हरियाणवी गाने पर मैडम ने लगाए कसूते ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

वैसे तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें छात्राओं के साथ मैडम डांस करती नजर आ रही है। मैडम वीडियो में कातिलाना डांस करती नजर आ रही है। देखें डांस वीडियो- 

 | 
Dance Video : हरियाणवी गाने पर मैडम ने लगाए कसूते ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो)। जो भी लोग डांस के शौकीन होते है वो बेहतरीन गाना बजते ही खुद को थिरकने से रोक नहीं पाते. फिर लाख कोशिश के बावजूद वह जगह, माहौल और मौका देखे बिना अपना टैलेंट दिखाने लगते हैं. ऐसे न जाने कितने ही वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं जहां लोग मस्त गाना सुनते ही किसी और की परफॉर्मेंस के बीच खुद घुस जाते हैं और लगाने लगते हैं ठुमके. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जहां छात्राओं की परफॉर्मेंस के बीच टीचर अपना टैलेंट दिखाती नजर आईं।

ये भी देखें : Chanakya Niti : जिस महिला में हों ये 3 गुण, उसका हर पुरुष बन जाता है गुलाम


इंस्टाग्राम yourfunzone पर शेयर वीडियो में हरियाणवी गाने पर टीचर का डांस खूब वायरल हो रहा है. वीडियो स्कूल कैंपस का है जहां छात्राएं स्टेज पर परफॉर्मेंस दे रही थीं. तभी गाना सुन टीचर खुद को रोक नहीं पाईं और स्टेज के सामने ही खुद ठुमके लगाने लगी. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।


 गाना बजते ही बेकाबू हो गई टीचर


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्कूल कैंपस के अंदर स्टेज पर छात्राओं की डांस परफॉर्मेंस चल रही थी. छात्राएं हरयाणवी अंदाज में सपना चौधरी के गाने पर थिरक रही थीं. तभी अचानक हरी साड़ी पहने एक टीचर जी आईं और गाने पर खुद झूमने लगी. फिर बिंदास अंदाज में ऐसे डांस स्टेप करने लगीं कि लोगों का ध्यान छात्राओं के डांस से ज्यादा टीचर के अदाओं पर चला गया. और तो और हरी साड़ी वाली टीचर की हिम्मत और डान्सिंग टैलेंट देखकर एक और टीचर का मन मचल उठा और वो भी मंच के सामने थिरक रही टीचर का साथ देने पहुंच गई फिर छात्राएं मंच पर और दोनों टीचर मंच के आगे जमकर नाचती दिखाई दीं।

स्टेज पर नाचती छात्राओं के सामने थिरकने लगी टीचर

ये भी देखें : Chanakya Neeti : पुरुषों से ज्यादा महिलाओं में होती हैं ये काम करने की इच्छा

दोनों टीचर्स ने डांस तो बहुत अच्छा किया, लेकिन बहुत से यूजर्स इस बात पर नाराज थे कि जब छात्राओं ने इतने मेहनत से परफॉरमेंस तैयार की तो टीचर्स को उनके बीच में आकर उनकी परफॉर्मेंस खराब नहीं करनी चाहिए थी. वहीं एक यूज़र ने लिखा- ‘डांस अच्छा किया मैडम ने, लेकिन ये सही वक्त नहीं था क्योंकि जो छात्राएं इतनी मेहनत करके ये प्रोग्राम स्टेज पर प्रस्तुत कर रही थी उनके लिए बाधा उत्पन्न हुई और दर्शकों का ध्यान छात्राओं से भटक कर टीचर्स पर चला गया. वैसे टीचर्स के लिए भी प्रोग्राम होना चाहिए ताकि वो अपना टैलेंट दिखा सकें और छात्र छात्राऐं अपना।