home page

Disha Patani Photos: बैकलेस टाइट टॉप में दिशा पाटनी ने दिए किलर पोज, फैंस के छूटे पसीने

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस का हॉट लुक फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है। इन तस्वीरों में दिशा ब्लैक कलर का सिजलिंग आउटफिट में दिशा पाटनी काफी हॉट लग रही हैं।

 | 
Disha Patani Photos: बैकलेस टाइट टॉप में दिशा पाटनी ने दिए किलर पोज, फैंस के छूटे पसीने

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Disha Patani Video: दिशा पाटनी बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. दिशा पाटनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपना एक बेहद हॉट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

दिशा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बैकलेस टॉप पहने कैमरे को पोज दे रही हैं. इस वीडियों में दिशा पाटनी ने ऐसी अदाएं दिखाई हैं, जिन्हें देखकर आपके भी पसीने छूट सकते हैं. ब्लू और ब्लैक कलर का सिजलिंग आउटफिट में दिशा पाटनी काफी हॉट लग रही हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti: महिला करती है इशारे तो समझ जाएं करना चाहती है ये काम


दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. बात करें दिशा के लुक की तो एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप के साथ अपने बालों को बांधा हुआ है. कैमरे के सामने इठलाती बलखाती दिखा एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस के इस किलर लुक को देखकर फैंस उनपर लट्टू हो रहे हैं. कोई उन्हें हॉट तो कोई उन्हें सबसे सेक्सी बता रहा है।

ये भी देखें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम, लंबा चलेगा रिश्ता


आपको बता दें टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद दिशा पाटनी इन दिनों अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर को लेकर सुर्खियों में है. दिशा को अक्सर एलेक्जेंडर के साथ देखा जाता है. बात करें दिशा पाटनी के फिल्मी करियर की तो एक्ट्रेस को आखिरी बार जॉन अब्राहम के साथ एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था।