home page

Disha Patani ने बाथरूम में नहाते हुए शेयर की तस्वीरें, देख लोग हुए मदहोश

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। दिशा ने इंस्टाग्राम पर बाथरूम में नहाते ही कुछ हॉट फोटोज शेयर की है जिनमें वो बेहद हॉट लग रही है। दिशा ने बिकिनी पहनी हुई है।

 | 
Disha Patani ने बाथरूम में नहाते हुए शेयर की तस्वीरें, देख लोग हुए मदहोश

HR BREAKING NEWS (नई दिल्ली)। दिशा पाटनी (Disha Patani) ने बाथरूम से अपनी अबतक सबसे रिवीलिंग मिरर सेल्फी शेयर कर सोशल मीडिया पर कहर बरपा दी है. हसीन ने अपनी नई फोटो को फैंसे के साथ शेयर करते हुए शानदार कैप्शन में भी लिखा है. नई फोटो में दिशा ब्लैक बिकिनी सेट के ऊपर ह्वाइट कलर का बाथरोब डाले अपने लुक को पूरा किया है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति से असंतुष्ट स्त्री करती है ये इशारे, करना चाहती है ये काम

आपको बता दें कि दिशा पाटनी अक्सर अपने लुक को सोशल मीडिया पर वाहवाही बटोरती रहती हैं. अदाकारा अक्सर अपने सिजलिंग और रिवीलिंग फोटो-वीडियो से अपने फैंस का मनोरंजन करते हुए देखा जाता है. उनकी नई तस्वीर भी फैंस के लिए किसी ट्रिट से कम नहीं है।


टाइगर श्रॉफ की बहन ने किया कमेंट

दिशा ने अपनी नई फोटो को फैंस के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अपने कार्ब्स खाएं (Eat your carbs)’ यूं तो दिशा की फोटो को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने रिस्पॉन्स किया है और बिकिनी लुक को पसंद किया है. हालांकि हसीना के पोस्ट पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेंट कर उनके लुक को शानदार बताया है. दिशा के पोस्ट पर कृष्णा उर्फ किशु ने कमेंट कर उन्हें मैम कहा है. उन्होंने फोटो को लाइक करते हुए लिखा, ”यस मैम”।

दिशा पाटनी की आने वाली फिल्म

ये भी पढ़ें : My Story : 62 साल की महिला ने पड़ोसी के साथ बुझाई प्यास, अब हो रहा पछतावा

अब दिशा के काम की बात करें तो, हाल ही में दिशा को मोहित सूरी की क्राइम-थ्रिलर ‘एक विलेन 2’ में जॉन अब्राहम के साथ देखा गया था. इस फिल्म में तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर की भी शानदार एक्टिंग देखने को मिली थी. ‘एक विलेन 2’ के बाद अब दिशा अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ ‘सूर्या 42’ और सिद्धार्थ मल्होत्रास फिल्म योद्धा में दिखने वाली हैं।