home page

Divya Agarwal ने कैमरे के सामने दिए किलर पोज, देख फैंस हुए दीवाने

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में हॉट फोटोशूट करवाया है। दिव्या की तस्वीरों पर फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। 

 | 
Divya Agarwal ने कैमरे के सामने दिए किलर पोज, देख फैंस हुए दीवाने

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के ब्रेक-अप को काफी समय हो गया है लेकिन हर दूसरे दिन इस बारें में बात की जाती हैं. दरअसल कुछ दिन पहले वरुण ने ट्विटर पर लाइव सवाल जवाब सेशन किया था. इस दौरान एक फैन ने उन्हें पूछा कि “क्या उन्होंने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड दिव्या को धोखा दिया था?” आमतौर पर इस तरह के सवालों से सेलिब्रिटी बचते हैं लेकिन वरुण ने इस सवाल का जवाब दिया. फैंस के सवाल का जवाब देते हुए वरुण ने कहा कि ‘मैंने नहीं किया भाई।

ये भी पढ़ें : Affair : 22 साल की लड़की अपनी बहन को सुलाकर 45 साल के जीजा से बनाती थी संबंध, अब खड़ी हुई मुश्किल

हालांकि दिव्या ने इस लाइव सेशन के बात एक ट्वीट किया जो बिना नाम लिए वरुण की ओर इशारा कर रहा था, उन्होंने इस ट्वीट में लिखा था कि ‘मेरे धैर्य की परीक्षा मत लो’. ट्विटर विवाद तब और बढ़ गया जब वरुण सूद की बहन अक्षिता सूद ने ट्विटर पर दिव्या पर अपने परिवार के पुश्तैनी गहने वापस नहीं करने का आरोप लगाया. हालांकि बाद में अक्षिता ने ट्वीट डिलीट कर दिया. लेकिन, जब दिव्या को इसके बारे में सूचित किया गया और उन्होंने तुरंत वो गहने वापस कर दिए।

दिव्या ने किया पलटवार

ये भी पढ़ें : Affair : 22 साल की लड़की अपनी बहन को सुलाकर 45 साल के जीजा से बनाती थी संबंध, अब खड़ी हुई मुश्किल


हालांकि वरुण सूद की बहन के ट्वीट की वजह से अन्य बातों के साथ ही ट्रोल्स दिव्या को गोल्ड डिगर कहा जा रहा है. दिव्या ने ट्विटर पर अपना पक्ष रखने के बावजूद फैंस उन्हें ट्रोल किए जा रहे थे. ट्रोलर के सवाल का पिक करते हुए दिव्या ने लिखा,” F.#$ मडोना, मैं एक शुगर मॉम बनना चाहती हूं. मेरे पास शुगर मॉम है, जो मुझे सब कुछ देती है.” अब दिव्या के स पलटवार का वरुण की तरफ से क्या जवाब आता है ये देखना दिलचस्प होगा।