home page

Esha Gupta Bold photos : शर्मोहया छोड़ ईशा गुप्ता ने दिए ऐसे पोज़, देखने वाले भी शर्मा गए

Entertainment news : बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस में से एक ईशा गुप्ता इन दिनों सोशल नेटवर्क पर छाई हुई है क्योंकि ईशा ने हाल ही में कुछ बहुत ही बोल्ड फोटोज शेयर की | आइये देखते है ये फोटोज 

 | 
हिंदी समाचार

HR Breaking News, New Delhi : कुछ समय पहले ईशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उन्होंने बालकनी में टॉपलेस खड़े होकर पोज दिए थे. उनकी इस सोशल मीडिया पोस्ट को देख हंगामा मच गया था. ईशा ने अपने फैन्स के होश उड़ा दिए थे. 

Gold Price Today : औंधे मुँह गिरा सोना, बस इतनी रह गयी है 10 ग्राम की कीमत

ईशा के फिल्मी करियर की बात करें तो ये काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. उन्हें हमशकल्स 2, कमांडो 2, चक्रव्यूह, राज 3, बादशाहो, रुस्तम जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. ज्यादातर फिल्में बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप रही हैं.  ईशा को ओटीटी के जरिए सफलता का स्वाद चखने का मौका मिला है. वेबसीरीज आश्रम 2 में बॉबी देओल के साथ उन्होंने काफी लव मेकिंग सीन्स दिए थे जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई थीं. 

ईशा बॉलीवुड में आने से पहले जानी-मानी मॉडल थीं. 2007 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था और तीसरे नंबर पर आई थीं. उन्होंने मिस इंडिया इंटरनेशनल का टाइटल अपने नाम किया था और इंडिया को मिस इंडी इंटरनेशनल में रिप्रेजेंट किया था. 

Gold Price Today : औंधे मुँह गिरा सोना, बस इतनी रह गयी है 10 ग्राम की कीमत

ईशा ने फिल्म जन्नत 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था. ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी. उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन मिला था.  ईशा बिकिनी में अक्सर एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. उनके बेहतरीन फिगर और फिटनेस के फैन्स कायल हैं.  ईशा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सनसनी मचाती हैं. उनके ग्लैमरस लुक्स फैन्स के होश उड़ाते हैं. ईशा का हर अंदाज कातिलाना है. अनार के साथ ये टॉपलेस पोज देकर ईशा काफी चर्चा में आ गई थीं. 

Gold Price Today : औंधे मुँह गिरा सोना, बस इतनी रह गयी है 10 ग्राम की कीमत