home page

Esha Gupta Bold Photos : ईशा गुप्ता की इन फोटोस ने इंटरनेट पर लगा दी आग, फोटोस देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कन

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाने वाली ईशा गुप्ता ने हाल ही में इतनी बोल्ड फोटोस इंटरनेट पर शेयर की जिन्होंने पूरे सोशल मीडिया पर आग लगा दी, ईशा की इन फोटोस को देख लोगों के दिलों की बढ़ गयी धड़कने 
 | 
Esha Gupta hot photos

HR Breaking News, New Delhi : ईशा गुप्ता बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट बोल्डेस्ट एक्ट्रेसेज में से एक हैं. इनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचाने के लिए काफी है. आइए देखते हैं ईशा गुप्ता के आज तक के सबसे बोल्ड लुक्स जिनसे नजर हटा पाना काफी मुश्किल हो जाता है...
ईशा गुप्ता इतनी ज्यादा हॉट हैं कि इनकी फोटोज देखते ही लोगों के पसीने छूटने लगते हैं. इस फोटो में ईशा ने लैवेंडर कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जिसका नेक काफी ज्यादा डीप है. साथ ही एक्ट्रेस ने गले में नेकलेस और कानों में ईयररिंग्ज पहनी हुई हैं, जिसकी वजह से एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लग रहे हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस की क्लीवेज भी नजर आ रही है. 


इस फोटो में एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है. इस आउटफिट में ईशा गुप्ता का बॉडी शेप काफी सेक्सी लग रहा है. फिटिंग की ड्रेस पहनकर बॉलीवुड की ये हसीना खड़े होकर कैमरे को पोज दे रही है. वाकई में ये फोटो काफी अच्छी लग रही है. 

ईशा गुप्ता की इस बोल्ड ड्रेस पर काफी बारीकी से काम किया गया है. हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस अपने लेग्ज फ्लॉन्ट कर पोज दे रही हैं. सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. कई लोग ईशा की फोटोज देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.


ईशा गुप्ता की ड्रेस में लगा एक बड़ा सा कट आउटफिट को बोल्ड बना रहा है. इस फोटो में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बालों को बांधा हुआ है और एक डीसेंट से ईयररिंग्ज भी पहने हुए हैं. वाकई में इस तस्वीर ने कई लोगों के दिलों पर छुरियां चला दी थीं. 

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि ईशा गुप्ता एक मिरर सेल्फी ले रही हैं. व्लाइट कलर का डीप नेक वाला क्रॉप टॉप और लाइट ब्लू जीन्स एक्ट्रेस पर काफी सूट कर रही है. ईशा के ईयररिंग्ज इस आउटफिट के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं. फोटो में ईशा अपनी क्लीवेज भी फ्लॉन्ट कर रही हैं.