home page

रात के अंधेरे में Gori Nagori ने लगाए ऐसे-ऐसे ठुमके, देख पब्लिक हुई दीवानी

गोरी रानी राजस्थान की फेमस डांसर्स में से एक है। गोरी रानी का डांस देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं। गोरी रानी के डांस शो देखने के लिए उतावले रहते हैं। गोरी स्टेज पर हॉट ठुमकों से लोगों के दिल जीत लेती है। देखें गोरी रानी का गजब डांस वीडियो.....

 | 
रात के अंधेरे में Gori Nagori ने लगाए ऐसे-ऐसे ठुमके, देख पब्लिक हुई दीवानी

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Haryana Ki Shakira: बिग बॉस सीजन 16 की कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर गौरी नगोरी इन दिनों काफी डिमांड में है. गोरी नागोरी सबसे लोकप्रिय हरियाणवी डांसर्स में से एक बन गई हैं. देसी डांसर में सपना चौधरी के बाद अगर कोई नाम फेमस है तो वो गौरी नगोरी हैं. इसी पॉपुलैरिटी की वजह से गौरी को 'हरियाणा की शकीरा' का खिताब हासिल हैं. सोशल मीडिया पर गौरी के स्टेज परफॉर्मेंस वाले डांस वीडियो खूब वायरल होते हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी- भागी चली आती हैं महिलाएं, इस काम की करती है जिद्द

गोरी नागोरी के डांस मूव्स ने बिग बॉस शो में जैसे दर्शकों का दिल जीता था वैसे ही पहले वह देसी डांसर के रुप में पब्लिक के दिलों पर राज कर चुकी हैं. यूट्यूब पर गौरी के सैकड़ों डांस वीडियो हैं जिनमें उनकी कातिलाना अदाओं पर पब्लिक मर-मिटती है. गौरी खुद भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. गौरी के एक स्टेज परफॉर्मेंस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा दिया था।

गोरी नागोरी(Gori Nagori) ने किया स्टेज तोड़ डांस

इस वायरल वीडियो में गोरी 'राजस्थानी मैशअप' पर डांस कर रही हैं, लै फोटो....गाने पर जब गौरी डांस करना शुरू करती हैं तो उनके एक-एक ठुमके पर पब्लिक पागल हो जाती है. वीडियो में गौरी ने अपने मूव्स से फैन्स को दीवाना बना दिया था. यह वीडियो गोरी नागोरी के सबसे फेमस गानों में से एक है. सिर्फ हरियाणा ही नहीं राजस्थान और यूपी में भी गोरी नागोरी के फैंस उनके हर स्टेज परफॉर्मेंस और गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. गौरी के स्टेड शो के लिए लाखों की भीड़ जुटती है।


कैसे डांसर बनीं गौरी नगोरी(Gori Nagori)?

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री पुरुष हर रोज रात को सोने से पहले करें ये काम

गोरी नागोरी ने अपने सफर की शुरुआत स्टेज शो से की थी, अब वो टीवी पर भी पॉपुलर सेलिब्रिटी बन गई हैं. बिग बॉस सीजन 16 से गौरी को देशभर में पहचान मिली है. गौरी को हरियाणा की शकीरा कहा जाता है. पॉप सिंगर शकीरा को कॉपी करके ही गोरी ने भोजपुरी और बॉलीवुड गानों पर डांस करना शुरू किया था. सलमान खान के शो बिग बॉस में भी गौरी ने कई बार अपने डांस के जलवे बिखेरे थे।