home page

Gori Nagori Dance : बेडरूम में गोरी नागोरी ने वन टू वन हिलाया ऐसा फिगर

गोरी नागोरी के डांस वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में उनका एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो बेडरूम में डांस करती नजर आ रही है। गोरी रानी कातिलाना अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही है। 

 | 
Gori Nagori Video : बेडरूम में गोरी नागोरी ने हिलाया ऐसा फिगर, देख लोगों का पसीने से भीगा बदन

HR Breaking News (ब्यूरो)। 'राजस्थान की रानी' और 'हरियाणा की शकीरा' कहलाने वाली गोरी नागोरी (Gori Nagori) बिग बॉस 16 में आने के बाद एक अलग पहचान बन गई है। आज उनकी सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। गोरी रानी का स्टेज शो देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं। जब गोरी स्टेज पर आती है तो फैंस बेकाबू हो जाते हैं। गोरी नागोरी के डांस शो देखने लायक होते हैं। देखें डांस वीडियो...

 

ये भी देखें : इतनी ठंडी में Muskaan Baby ने अपनी चोली में बोतल से डाला पानी, वीडियो वायरल

 

गोरी ने बेडरूम में किया ऐसा डांस

आजकल गोरी सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। अक्सर डांस वीडियोज इंटरनेट पर शेयर करती रहती है। वह हर रोज वहां अपना एक नई रील पोस्ट करती हैं, जो लोगों को खूब पंसद आती है। एक बार फिर गोरी ने एक नई रील डाली है, जिस पर अब तक 34,703 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। गोरी के हॉट डांस वीडियो पर फैंस हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं। 

गोरी ने हिलाया हैवी फिगर 

वैसे तो गोरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। लेकिन इन दिनों गोरी रानी ने एक बेडरूम डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो शिशे के आगे डांस करती दिखी जा सकती है। इस वीडियो में गोरी धून पर डांस कर रही है। डांसर ने लाल कलर का लहंगा चोली पहन रखा है जिसमें वो बेहद हॉट लग रही है। 

ये भी देखें : Shama Sikander : कैमरे के सामने एक्ट्रेस ने बिकिनी पहन बेड पर लेटकर करवाया फोटोशूट


बता दें कि गोरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है और वह एक मुस्लिम फैमिली से ताल्लुक रखती है। उनके बॉयफ्रेंड का नाम सनी चौधरी है। हरियाणा का ये गबरु जवान गोरी नागोरी का दीवान है और उससे बहुत प्यार करता है। सनी चौधरी एक एक्टर, प्रोड्यूसर और सिंगर हैं। कई वीडियो और फोटोज में गोरी और सनी की लव केमेस्ट्री दिखाई देती है, जो लोगों को पंसद आ रही है। गोरी बचपन से डांस रही हैं और वह शकीरा की तरह डांसर बनना चाहती हैं।