home page

Gori Nagori Video: ठंडी रात में गोरी रानी ने किया ऐसा तबड़तोड़ डांस, देख फैंस हुए बेकबू

गोरी रानी राजस्थान की ही नहीं, हरियाणा की भी मशहूर डांसर है। गोरी रानी के लाखों चाहने वाले हैं। गोरी का डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। हाल ही में गोरी  का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो बेहद हॉट लग रही है।

 | 
Gori Nagori Video: ठंडी रात में गोरी रानी ने किया ऐसा तबड़तोड़ डांस, देख फैंस हुए बेकबू

HR Breaking News (नई दिल्ली)। गोरी नागोरी इन दिनों बिग बॉस में आकर बड़ी स्टार बन चुकी हैं. शो में भले ही वो ज्यादा फ्रंटफुट पर नहीं खेल रही हों लेकिन घर में रह-रहकर उनकी मौजूदगी दर्ज होती रहती है. बैकफुट पर ज्यादा नजर आने वाली गोरी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रही है. लेकिन फिलहाल किसी वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. दरअसल, घर के भीतर गोरी नागोरी अपना काम कर रही हैं तो वहीं घर के बाहर गोरी को फुल सपोर्ट कर रहे हैं उनके खास दोस्त सनी चौधरी. जो बाहर गोरी के लिए माहौल बनाने का काम कर रहे हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti: पति-पत्नी हर रोज करें ये काम, कभी नहीं आएगी रिश्ते में दूरियां

शेयर की गोरी की डांस वीडियो


वो अपने इंस्टाग्राम से गोरी की स्टेज डांस वीडियो शेयर करते रहते हैं. ताकि गोरी की पॉपुलैरिटी लोगों के बीच किसी तरीके से भी कम ना हो. लेकिन इस बीच उन्होंने ऐसी वीडियो शेयर कर दी जिससे लोगों ने गोरी को ट्रोल करना ही शुरू कर दिया. गोरी इस वीडियो में हरा लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं.

उनकी काली नागिन सी खुली जुल्फें एक अलग ही जादू चला रही हैं. बस बेहद ही खूबसूरत लग रहीं गोरी का डान्सिंग स्टाइल लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है. दरअसल, लोगों को गोरी का डांस अश्लील लगा जिसे लेकर नाराजगी उन्होंने कमेंट सेक्शन में भी जता दी है. फैंस उन्हें अच्छी डांसर तो बता रहे हैं लेकिन उनके डांस का तरीका उन्हें रास नहीं आया।

बिग बॉस में गोरी और साजिद की लड़ाई

ये भी देखें : Black Diary: मुझे गोद में बैठाकर टीचर करता था गंदी हरकत, मना करने पर काट देता है नंबर


इन दिनों बिग बॉस 16 में काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. घर में गोरी और साजिद के बीच इन दिनों बात कुछ बिगड़ी हुई नजर आ रही है. साजिद को शिकायत है कि गोरी हर समय उनसे मुंह बनाकर रखती हैं जबकि वो उन्हें कुछ भी नहीं कह रहे हैं. जबकि गोरी के मुताबिक वो जैसे पहले थीं वैसी ही है. सौंदर्या को राशन का सामान चुपके चुपके देने को लेकर साजिद और शिव गोरी से नाराज हो गए थे।