home page

Haryanvi Dance Videos: बहू जमींदार की पर सपना चौधरी के डांस को लोगों ने किया खूब एंन्जॉय

एंटरटेनमेंट की दुनिया की फेमस स्टार सपना चौधरी अक्सर अपने ऑफिसियल अकाउंट पर डांस वीडियोज वायरल करती रहती है। हाल ही में डांसर ने बहू जमींदार की गाने पर एक डांस वीडियो शेयर किया है। 

 | 
Haryanvi Dance Videos: बहू जमींदार की पर सपना चौधरी के डांस को लोगों ने किया खूब एंन्जॉय

HR Breaking News (नई दिल्ली)। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के कई पुराने वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बीच सपना का हरियाणवी गाना ‘बहू जमींदार की’ पर किया गाना खूब देखा जा रहा है। गौरतलब है कि सपना चौधरी इंटरनेट सेंसेशन के तौर पर जानी जाती हैं। उनके डांस के वीडियो यूट्यूब पर खूब सर्च किए जाते हैं और देखे जाते हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास खुद खिंची चली आती है महिलाएं, करती है इस काम की जिद्द


सपना के डांस को लोगों ने किया खूब एंन्यॉय

वायरल हो रहे वीडियो में सपना हरियाणवी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते दिख रही हैं। स्टेज पर सपना चौधरी रेड कलर के सूट में गजब की लग रही हैं। उनके डांस के मूव्स पर लोग दीवाने हो जाते हैं। सपना चौधरी के इस स्टेज परफॉर्मेंस को लोग खूब एंन्जॉय कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी अपने फैंस के बीच घिरी हुई हैं। डांस के बीच कुछ लोग सपना के पास आ रहे हैं और उनपर पैसे लुटा रहे हैं तो कोई उनके साथ ठुमके लगा रहा है। वायरल हो रहा वीडियो सपना चौधरी फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

ये भी देखें : 70 साल का ससुर अपनी छोटी बहू से कर बैठा आशकी, ऐसे शुरू हुई थी Love Story


9 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया डांस वीडियो

गौरतलब है कि हाल ही में सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग ‘सुल्फा सररार ठा गया’ रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। इसके अलावा ‘जबर भरोटा’ गाने पर सपना का डांस खूब वायरल हुआ था। लोगों ने सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है।


बिग बॉस में भी सपना का तहलका

ये भी देखें : Extra Marital Affair: पड़ोसी के बेडरूम में थी पत्नी, पति ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर हुआ...

बता दें वह ‘बिग बॉस 11’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। इसके साथ ही वह हरियाणा से लेकर मध्यप्रदेश, राजस्थान, बिहार, उत्तर प्रदेश में सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत एक ऑर्केस्ट्रा के साथ की थी। शुरू में वह गाने भी गाती थीं। सपना चौधरी अपने रागिनी डांस को लेकर ज्यादे लोकप्रिय हैं।अपने परफॉर्मेंस दे लाखों फैन फॉलोइंग तैयार कर ली हैं।