home page

Avneet Kaur की हॉट फोटोज ने फैंस के दिलों में लगाई आग, देख हर कोई हो रहा दीवाना

अवनीत कौर ने हाल ही में हॉट फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में अवनीत ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही है। एक्ट्रेस का ऐसा हॉट लुक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। 

 | 
Avneet Kaur की हॉट फोटोज ने फैंस के दिलों में लगाई आग, देख हर कोई हो रहा दीवाना

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Avneet Kaur : अवनीत कौर ने छोटी सी उम्र में काफी तगड़ी पहचान बनाई है. उन्होंने कई टीवी शोज में तो काम किया ही है, उसके साथ ही वो अपने लुक्स से भी लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. आए दिन वो अलग-अलग ड्रेसेस के साथ इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास दौड़ी चली आती हैं महिलाएं, इस काम के लिए रहती है तैयार


अवनीत ने एक बार फिर लोगों के ऊपर अपने ग्लैमर का जादू चलाया है. हालांकि इस बारे उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा रहा है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो ब्लैक कलर की ट्रांसेपरेंट ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं।

इस ड्रेस के साथ उन्होंने हाई हील्स कैरी किया है. साथ ही उन्होंने अपने बालों की लंबी सी चोटी भी फ्लॉन्ट की है. इस लुक में वो काफी हसीन लग रही हैं. वहीं उन्होंने एक से बढ़कर एक कई पोज दिए हैं. इस लुक में उनका अंदाज काफी बोल्ड लग रहा है. हालांकि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

अवनीत की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "उर्फी बनने की तैयारी चलने लगी." एक और यूजर ने लिखा, "ये नई उर्फी है गाइज." वहीं एक और दूसरे यूजर ने सवाल किया, "अब ये कौन सी फैशन है, कोई बताएगा इस फैशन का क्या नाम है?" 

ये भी पढ़ें : Affair : बच्चा पैदा करने के लिए भाभी ने देवर को दबोचा और बनाए संबंध

बहरहाल, अपने इस तरह के लुक्स को लेकर वो अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. वो एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने काफी कम समय में तगड़ी पहचान बनी ली है. उनको इंस्टाग्राम पर 32.7 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।