home page

Janhvi Kapoor ने साड़ी में दिए कातिलाना पोज, देख फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही है। फैंस उनकी तस्वीरों पर हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं।  

 | 
Janhvi Kapoor ने साड़ी में दिए कातिलाना पोज, देख फैंस हुए दीवाने

HR Breaking News (ब्यूरो)। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कुछ घंटों पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें एक बार फिर से एक्ट्रेस का बेहद हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है. यहां जाह्नवी काफी अलग लग रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए सिल्क की ब्राउन साड़ी कैरी की है. इसके साथ उन्होंने ट्यूब ब्लाउज पहना है. एक्ट्रेस ने अपना कर्वी फिगर दिखाते हुए कैमरे के सामने ग्लैमरस अदाएं दिखाई हैं।

ये भी देखें : Affair: मैं मेरी पक्की सहेली के पापा से कर बैठी इश्क, अब हो गया ये काम

बेहद हॉट दिख रही हैं Janhvi Kapoor


जाह्नवी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और स्मोकी आईज रखी हैं. इसके साथ उन्होंने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है. जाह्नवी ने अपने इस लुक को अलग दिखाने के लिए एक्सेसरीज के तौर पर नाक में बड़ी सी नथनी पहनी है. इस लुक में जाह्नवी बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपनी फोटोज शेयर करते हुए इसके साथ एक दीये का इमोटीकॉन बनाया है.

ये भी देखें :  Affair: मैं मेरी पक्की सहेली के पापा से कर बैठी इश्क, अब हो गया ये काम

हर दिन साड़ी में किलर लुक दिखा रही हैं जाह्नवी

अब जाह्नवी का ये लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सिर्फ ही नहीं, कई मशहूर हस्तियों ने भी उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले भी जाह्नवी ने साड़ी में ही अपनी हॉट अदाएं दिखाई थीं। सफेद साड़ी पहने एक्ट्रेस ने पानी में खड़े होकर इतनी कातिलाना अदाएं दिखाईं कि हर कोई उनका कायल हो गया।

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

ये भी देखें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास दौड़ी चली आती हैं महिलाएं, करना चाहती है ये काम

गौरतलब है कि जाह्नवी ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना ली है। दुनियाभर के लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया है। फैंस हमेशा ही जाह्नवी को पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते है। पिछले दिनों एक्ट्रेस फिल्म 'मिली' में नजर आई थीं, जिसे ओटीटी पर रिलीज किया गया था। फिलहाल वह 'बवाल' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसके बाद उन्हें 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में देखा जाएगा।