home page

बर्फीली वादियां में Karishma Tanna ने बिकिनी पहन दिए किलर पोज, फैंस पसीने से हुए तर

Karishma Tanna Hot Photos: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट फोटोज शेयर की हैं। जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है। 

 | 
बर्फीली वादियां में Karishma Tanna ने बिकिनी पहन दिए किलर पोज, फैंस पसीने से हुए तर

HR Breaking News (ब्यूरो)। एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का अपना अंदाज है और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. एक्ट्रेस बिग बॉस में आने से पहले ही पॉपुलर रही हैं और उन्होंने कई सारे टीवी शोज में काम किया है. सोशल मीडिया पर भी करिश्मा काफी एक्टिव रहती हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री करती है इशारे तो समझ जाएं इस काम के लिए तैयार

करिश्मा ने हाल ही में बिकिनी में अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. बैकग्राउंड में बर्फीली वादियां नजर आ रही हैं. लेकिन करिश्मा को इससे फर्क नहीं पड़ता है. करिश्मा इस दौरान बिकिनी में हैं और उन्होंने हॉटनेस का पारा बढ़ा दिया है।

फोटोज में वे नेवी ब्लू कलर की बिकिनी में हैं और पूल किनारे सनबाथ लेती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस पूरी तरह से रिलैक्स मोड में हैं और अपना वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

जहां एक तरफ कुछ फैंस उनकी फोटोज पर तारीफ कर रहे हैं तो कुछ फैंस उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. कुछ फैंस ने तो उनके टैलेंट पर ही सवाल खड़ा कर दिया. एक फैन ने लिखा- अगर टैलेंट होता तो ये सब ना करना पड़ता. एक दूसरे शख्स ने लिखा- अब यही फोटोज शेयर करना बचा है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : ससुर बहू का अफेयर: पति रहता था घर से बाहर, जवान बहू का अपने ससुर से बन गया रिश्ता

बता दें कि करिश्मा तन्ना पिछली बार फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में नजर आई थीं और विनर रही थीं. इसके बाद से ही वे टीवी की दुनिया से जरा दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन एक्ट्रेस OTT प्लेटफॉर्म पर ज्यादा सक्रिय नजर आ रही हैं. उन्होंने साल 2022 में दो वेब सीरीज में काम किया जिसकी खूब चर्चा देखने को मिली. इसमें हश हश और गिल्टी माइंड्स जैसी वेब सीरीज का नाम शामिल है।