home page

Komal Rangili ने लगाए कसूते ठुमके, देख लोगों के आए पसीने

Haryanvi Dance Video : कोमल रंगीली के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह फेल जाते हैं। कोमल लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है। जब कोमल रंगीली स्टेज पर आती है तो लोग बेकाबू हो जाते हैं। 

 | 
Komal Rangili ने लगाए कसूते ठुमके, देख लोगों के आए पसीने

HR Breaking News (नई दिल्ली)। हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर गदर मचा रहा है। इस क्लिप में कोमल रंगीली अपने लटके-झटकों और कमरतोड़ परफॉर्मेंस से सुनीता बेबी और सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ती नजर आ रही हैं।

कोमल रंगीली ने किया हॉट डांस

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Affair Story: होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले ससुर और बहू, जानिये पूरा मामला

कोमल रंगीली के हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) को Haryanvi DJ Thukma नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस क्लिप में कोमल रंगीली ऑरेंज कलर के लहंगे में मंच पर स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। हसीना को हिंदी गाने ‘कयामत-कयामत’ पर कहर ढाते देखा जा रहा है।

डांस देख दीवाने हुए फैंस

कोमल रंगीली (Komal Rangili) का डांस वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इसका सुबूत इसपर आए व्यूज से भी मिलता है। वीडियो को अबतक 82 लाख व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 34 हजार लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबा कमेंट कर प्यार बरसाया है।

कोमल के डांस वीडियो ने मचाया तहलका

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Affair Story: होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले ससुर और बहू, जानिये पूरा मामला

कोमल रंगीली का डांस देख फैंस झूम उठे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’कोमल रंगीली बेस्ट परफॉर्मर हैं…और ये उनका ग्रेट डांस है।’ दूसरे ने लिखा है,’वीडियो को बार-बार देखने का मन करता है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’बहुत ही सुन्दर और अच्छा गाना है, और इसका म्यूजिक भी बहुत ही अच्छा है। वीडियो भी बहुत ही सुन्दर और अच्छा हैष कोमल जी डांस का जबरदस्त प्रदर्शन कर रही हैं।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी दिल खोलकर कोमल के कमरतोड़ मूव्स की तारीफ करते नजर आए हैं।