home page

स्टेज पर लेटकर Sangeeta Chaudhary ने कुर्ती पर फेरा हाथ, देख पसीना-पसीना हुए लोग

हरियाणा की मशहूर डांसर संगीता चौधरी सपना चौधरी को टक्कर देती नजर आ रही है। हाल ही में डांस का एक नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो संजना चौधरी के डांस कर रही है। दोनों डांसर स्टेज पर लेटकर डांस कर रही है। ऐसा डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। देखें वायरल वीडियो....

 | 
स्टेज पर लेटकर Sangeeta Chaudhary ने कुर्ती पर फेरा हाथ, देख पसीना-पसीना हुए लोग

HR Breaking News(नई दिल्ली)। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस और अपनी अदाओं से दुनिया को दीवाना बना रखा है. हरियाणा ही नहीं देश के दूसरे राज्यों के साथ विदेश में भी सपना के कई दीवाने हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सपना के स्टाइल में एक और हरियाणवी डांसर हैं।

ये भी देखें : Black Diary: मुझे गोद में बैठाकर टीचर करता था गंदी हरकत, मना करने पर काट देता है नंबर

जिसने अपने डांस से लोगों को मदमस्त किया है. हम बात कर रहे हैं संगीता चौधरी (Sangeeta Chaudhary) की, जो सपना चौधरी के स्टाइल में डांस करती हैं. सपना चौधरी के साथ संगीता चौधरी के डांस वीडियोज (Dance Video) भी खूब वायरल हो रहे हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा ही वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें उनका बोल्ड अवतार लोगों को देखने को मिल रहा है।

इन दिनों कई सारे डांसर्स के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक नाम संगीता चौधरी (Sangeeta Chaudhary) का भी है. इन दिनों उनका हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वह हरियाणवी गाने 'बन जा नाग स्पेरो' पर धांसू डांस करते देखा जा रहा है. यहां देखें वीडियो-

वीडियो में आप देखेंगे कि संगीता स्टेज पर सपना के स्टाइल में लोगों को एंटरटेन कर रही हैं. उनका डांस इतना एनर्जेटिक होता है कि देखना वाला झूमने पर मजबूर हो जाता है।

ये भी देखें : Black Diary: मुझे गोद में बैठाकर टीचर करता था गंदी हरकत, मना करने पर काट देता है नंबर

संगीता चौधरी को इनके कुछ फैंस दूसरी सपना चौधरी कह रहे हैं तो कुछ कहते हैं कि संगीता 'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी  को कॉपी करने की कोशिश करती हैं. हरियाणवी गानों में संगीता के डांस के फैंस कायल हैं।