home page

कैमरे के सामने Mahima Gupta ने दिए सिजलिंग पोज, देख फैंस हुए दीवाना

एक्ट्रेस महिमा गुप्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस कई वेब सीरिज में भी काम कर चुकी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो सिजलिंग पोज देती नजर आ रही है। 

 | 
Mahima Gupta के सिजलिंग पोज फोटोशूट ने फैंस को बनाया दीवाना

HR Breaking News (ब्यूरो)। महिमा गुप्ता को जैसा कि म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों में हॉट और बोल्ड देखा जाता है. उससे कहीं ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस (Mahima gupta glamorous photos) वो रियल लाइफ में हैं. उनकी खूबसूरती के आगे तो बॉलीवुड की स्टाइलिश हीरोइनें तक फीकी हो जाती हैं. ऐसे उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट (Mahima gupta Latest Photoshoot) से तो फैंस का दिन ही बना दिया है।

ये भी देखें : नौकर पहले खाने में देता था ये चीज, फिर मालकिन और उसकी बेटी के साथ बनाता था संबंध

महिमा गुप्ता ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट इंस्टाग्राम (Mahima gupta Instagram) पर शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो ब्लैक कलर के लॉन्ग कोट में दिलकश अदाएं दिखा रही हैं. तस्वीरों में देख सकते हैं कि वो अपना डीप नेक भी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में अगर महिमा गुप्ता के लुक (Mahima gupta Look) की बात की जाए तो देखा जा सकता है कि वो खुले बालों में पोज दे रही हैं और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. उनकी आंखों में हल्का काजल तो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

महिमा गुप्ता की फोटोज को देख फैंस तो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उनके लुक को हर कोई फायर और ब्यूटीफुल बता रहा है।

आपको बता दें कि महिमा गुप्ता (Mahima gupta Fitness) की खूबसूरती का राज उनका हर दिन वर्कआउट करना. वो खुद को फिट रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti: जो महिला अपने पति से नहीं होती संतुष्ट, वो करती हैं ऐसे ये इशारे

महिमा भोजपुरी में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) और यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra) के साथ काम कर चुकी हैं. खेसारी के साथ उन्हें 'दे दे प्यार दे' (De de Pyaar de) और यश के साथ 'लव का कबूतर' (Love ke Kabootar) में देखा गया था।