home page

Malaika Arora Bold Photos : 50 की उम्र माँ मलाइका अरोरा ने हुस्न के दिखाए ऐसे रंग, बोल्ड फोटोस देख फैंस हुए पानी पानी

बॉलीवुड की मुन्नी यानी मलाइका अरोरा 50 साल की उम्र में हॉटनेस से सबको अपना दीवाना बना रही है और मलाइका की फोटोस देख आप उसकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकते।  आइये दखते हैं मलाइका का ये हॉट रूप 

 | 
Malaika Arora Bold Photos

HR Breaking News, New Delhi :  मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के कमाल के हुस्न की जितनी तारीफें की जाएं उतनी ही कम हैं. मलाइका (Malaika Arora Pics) जब-जब अपनी बोल्ड तस्वीरों सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, तारीफ करने वालों का तांता लग जाता है. ऐसे तो मलाइका की उम्र 49 साल है लेकिन उनके हुस्न को देख बिल्कुल अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. मलाइका (Malaika Arora Bold Look) की हाल में कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की हाल ही में ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में मलाइका के चेहरे पर जुल्फें लहरा रही हैं. कमाल के हुस्न की मल्लिका की इस तस्वीर को देख फैंस की नजरें एक ही जगह अटकी जा रही हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने वायरल हो रही तस्वीरों में शॉर्ट ड्रेस के साथ नेट वाले स्टॉकिंग्स कैरी किए हैं. टोन्ड लैग्स को फ्लॉन्ट करती मलाइका हर तस्वीर में एक से बढ़कर एक ग्लैमरस पोज देती दिख रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बिना किसी फिल्म में अदाकारी किए लाखों-करोड़ों फैंस अपनी अदाओं के दम पर बनाए हैं. मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट पर नजर डालेंगे तो पाएंगे हसीना ने किसी फिल्म में बतौर एक्ट्रेस काम नहीं किया है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कुछ फिल्मों में स्पेशल परफॉर्मेंस देकर पॉपुलैरिटी हासिल की है. मलाइका के छैंया-छैंया और मुन्नी बदनाम हुई जैसे आइटम सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं.  मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका पहले अरबाज के साथ तलाक फिर अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर नेटीजन्स के बीच चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं. फिर सोने पर सुहागा मलाइका का हुस्न है जो हरदम उन्हें फैंस का फेवरेट बनाए रखता है.