home page

Monalisa Bold Photos : मोनालिसा की ये हॉट फोटोज़ देख बेकाबू हुए फैन, कमेंट कर कह दी ये बात

मोनालिसा को आज कौन नहीं जानता, भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार की आज एक अलग फैन फोल्लोविंग है और मोनालिसा अपने फैंस के लिए आये दिन ऐसी फोटोस अपलोड करती रहती है। 

 | 
Monalisa Bold Photos

HR Breaking News, New  Delhi : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने हुस्न के हॉट अंदाज और अपने काम से जानी जाती है. मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर हिंदी के कई टीवी शोज में काम कर अपनी पहचान बनाई है. मोनालिसा जब भी पर्दे पर आती हैं तो दर्शकों को उनका अंदाज खूब पसंद आता है. बोल्डनेस के मामले में मोनालिसा बॉलीवुड की अभिनेत्री से कम नहीं है. मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में ग्रीन ब्रालेट पहनकर अपनी फोटो शेयर की है. उनकी फोटो फैंस को अपनी ओर अट्रैक्ट कर रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो
बता दें कि मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती है. हाल ही में उन्होंने ब्लैक ब्रालेट के साथ अपना एक सुंदर फोटो शेयर किया है. इस फोटो को दिन भर में 72 हजार से अधिक लाइक्स और करीब 16 सौ के आसपास लोगों ने कमेंट किया है. प्रशंसक उनके बोल्ड अवतार की सराहना कर रहे हैं. एक प्रशंसक ने उन्हें कमेंट में लिखा मोनालिसा ऑसम यू लुक, सो हॉट आदि लिख रहे हैं. वहीं दूसरे प्रशंसक ने अति सुंदर और हॉट ब्यूटी लुक  लिखा है. इन दिनों मोनालिसा का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है.


इन फिल्मों और टीवी शो में काम कर चुकी है मोनालिसा
बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा अपने हुस्न के हॉट अंदाज से ही जानी जाती है. उन्हें हमेशा सोशल मीडिया पर आसानी से देखा जा सकता है. मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों से लेकर हिंदी के कई टीवी शोज में काम कर चुकी है. बोल्डनेस के मामले में मोनालिसा बॉलीवुड की अभिनेत्री से कम नहीं है.
इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है मोनालिसा
बता दें कि मोनालिसा इंस्टा पर हमेशा एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस हमेशा इंस्टाग्राम पर रील्स बनाती है. हाल ही में  उन्होंने अपने पति के साथ ट्रेंडिंग रील्स बनाई है. होम पेज पर अपलोड के तुरंत बाद फैंस दबाकर लाइक कर रहे हैं. मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर फैंस का खूब प्यार बटोरा है.