home page

Monika Choudhary ने स्टेज पर लेटर बारी बारी दिखाए...

Monika Choudhary Dance Video : वैसे तो सोशल मीडिया पर डांसर्स के डांस वीडियो आए दिन ही वायरल होते रहते हैं। लेकिन मोनिका चौधरी जब डांस करती है तो फैंस दीवाने हो जाते हैं। मोनिका का डांस देखने के लिए लाखों फैंस दूर-दूर से आते हैं। मोनिका लोगों के दिलों पर राज करती हैं। मोनिका के स्टेज शो पर पैर रखने की जगह नहीं होती है। 

 | 
Monica Choudhary ने स्टेज पर भरी आहें, देख फ्लैट हुए फैंस

HR Breaking News (ब्यूरो)। Monika Choudhary Dance Videos: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का आज के समय में एक बड़ा नाम है जिनके डांस के दीवाने सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैंन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है कि सपना चौधरी के गाने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है। ऐसा ही इस बार हो रहा है जब सपना और मोनिका हरियाणवी सॉन्ग पर गजब का डांस करती नजर आ रही है। देखें हॉट डांस वीडियो....  

 

ये भी देेखें : अनोखी Love Story, महिला टीचर को अपनी स्टूडेंट से हुआ प्यार

 

मोनिका का डांस देख बूढ़ों में आई जवानी-

गौरतलब है की, मोनिका चौधरी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। फैंस को डांसर के डांस वीडियो खूब पसंद आते हैं। मोनिका जब स्टेज पर अंगड़ाई लेती है तो फैंस मदहोश हो जाते हैं। मोनिका चौधरी का हॉट डांस लोगों में जोश भर देता है। जवान तो जवान बूढ़े भी डांस करने लग जाते हैं।

ये भी देेखें : अनोखी Love Story, महिला टीचर को अपनी स्टूडेंट से हुआ प्यार

स्टेज पर मोनिका चौधरी ने दिखाया जलवा-

मोनिका के डांस पर लोगों ने उड़ाए नोट-

ये भी देेखें : अनोखी Love Story, महिला टीचर को अपनी स्टूडेंट से हुआ प्यार

इस गाने में दोनों ने दिलखोल कर जबदस्त डांस मूव्स किए हैं, जिन्हें देख दर्शक भी बावले हुए जारे हैं और डांसर पर पैसें लुटाए जा रहे हैं। सपना और मोनिका का ये वीडियो देख बुढ़ापे में भी जवानी के दिन याद आ जाएंगे…जैसे इस वीडियो में नोट उड़ाते हुए शख्स को अपनी जवानी याद आ गई है। वहीं, मोनिका चौधरी के डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। बता दे कि इस वीडियो को इतनी बार देखा जा चुका है कि इसको अब तक 5.29K व्यूज मिल चुके हैं और 2.5K लोगों  ने लाइक का बटन दबाया है।