home page

Muskan Baby ने दी स्टेजतोड़ प्रफोर्मेंस, बूढों में भी आ गया जोश

Muskan Baby Video Viral :  मुस्कान बेबी अपने बोल्ड डांस की वजह से आए दिन चर्चा में रहती है। उनके स्टेज डांस को देखने की लिए लोगों की काफी भीड़ जमा हो जाती है। हाल ही में इनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं वीडियो

 | 
Muskan Baby ने दी स्टेजतोड़ प्रफोर्मेंस, बूढों में भी आ गया जोश

HR Breaking News, Dgital Desk- मुस्कान बेबी लोकप्रिय हरियाणवी डांसर्स में से एक हैं. वह अपनी बोल्ड और सिजलिंग अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह दर्शकों में धूम मचा देती है. लोग उन्हें देखते ही शोर मचाने लगते हैं. उनके स्टेज शो को देखने के लिए दर्शकों की भारी भड़ी उमड़ती है. एक बार फिर मुस्कान बेबी के जबरदस्त डांस मूव्स ने स्टेज पर आग लगा दी है. एक बार फिर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मुस्कान बेबी के बोल्ड मूव्स

ये भी देखें :  प्रीति ने कभी आगे तो कभी पीछे लगाए झटके, देखते रह गए लोग

'नई सी बोतल ला' पर मुस्कान बेबी के जबरदस्त डांस मूव्स ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. वायरल हो रहे वीडियो में मुस्कान बेबी सफेद सूट पहनकर गजब की अदाओं के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मुस्कान बेबी अपने हाथों में पानी की बोतल का इस्तेमाल कर रही हैं.

यहां देखें वीडियो

ये भी देखें :  प्रीति ने कभी आगे तो कभी पीछे लगाए झटके, देखते रह गए लोग


तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

मुस्कान बेबी के इस वीडियो को देहाती ठुमका नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक 605,458 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स में फैंस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.