home page

गोल्डन कपडे पहन सोनपरी बनी Namarata Malla, फोटोज़ देख फैंस का डोला मन

भोजपुरी स्टार नम्रता मल्ला ने हाल ही में गोल्डन कलर की बिकिनी पहन फोटोशूट करवाया जिसे देख फैंस खुद को नहीं कर पा रहे काबू।   आइये देखते हैं नम्रता की ये फोटोज 
 | 
namarata malla hot photos

HR Breaking News, New Delhi : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड हसीना नम्रता मल्ला का नाम सुनते ही ना जाने कितने दिनों पर छुरिया चल जाती हैं. आए दिन अपने बोल्ड डांस और फिगर से लोगों के दिलों पर सांप लुटाने वाली नमिता मल्ला फैंस का ध्यान खींचना बखूबी जानती हैं. 

अपने हुस्न से फैंस के दिलों को घायल करने वाली नम्रता मल्ला आज भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस इसमें से एक है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. बेहतरीन बेली डांसर के तौर पर जानी जाने वाली नम्रता मल्ला ने भोजपुरी सिनेमा के बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ काम करके नाम कमाया है. नम्रता मल्ला आज अपनी एक्टिंग और अपने डांस के दम पर सोशल मीडिया पर छा चुकी हैं. उनकी ऐसी बोल्ड छाप लोगों के दिलों पर बैठ गई है, जिसे अब शायद ही कोई पूरी कर सके.


भोजपुरी बोल्ड अदाकारा नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके हुस्न के जलवे सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. नम्रता मल्ला की तस्वीरें शेयर होते ही मिनटों में उन पर हजारों लाखों लाइक आ जाते हैं. फैंस उनकी फोटोस और वीडियोस का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

हाल ही में नम्रता मल्ला ने अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन से इंटरनेट पर सनसनी मच गई है. हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने बोल्डनेस की हद को पार करते हुए झूले पर लेट-लेट कर ऐसे ऐसे पोज दिखाएं हैं जिन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं. लोगों की नजरें उनकी फोटोस पर टिक गई हैं. गोल्डन कलर की ब्रालेट में नम्रता मल्ला का कातिलाना अंदाज देख कर कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा.


नम्रता मल्ला की यह तस्वीरें इतनी ज्यादा दमदार हैं कि देखने वाले बस देखते ही रह जा रहे हैं. कुछ लोगों ने नम्रता मल्ला की तस्वीरों पर कमेंट करके लिखा है कि गर्मी तो शुरू हुई है लेकिन अभी से आपने पारा और भी ज्यादा हाई कर दिया है. आपको बता दें कि नम्रता मल्ला के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. नमिता मल्ला की गोल्डन ब्रॉलेट में तस्वीरों को 16 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. नम्रता मल्ला का इंस्टाग्राम बेहद बोल्ड वीडियोज से भरा पड़ा है. कभी बिकिनी में तो कभी रिवीलिंग कपड़ों में नम्रता मल्ला का अंदाज देखकर फैंस आहें भरने लगते हैं.