home page

Namrata Malla Bold Photos : नम्रता मल्ला की इन फोटोज़ ने फैंस के दिलों पर चलाई छुर्रियाँ, अपलोड होते ही फोटोज़ हो गयी वायरल

भोजपुरी स्टार नम्रता मल्ला ने हाल ही में इतना बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसे देख फैंस हार बैठे अपना दिल।  नम्रता मल्ला की ये फोटोस सोशल मीडिया पर हो रही है खूब वायरल।  
 | 
Namrata Malla Bold Photos

HR Breaking News, New Delhi : नम्रता मल्ला की दमदार तस्वीरें देखकर फैंस के पसीने छूट जाते हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. नम्रता मल्ला कोई भी ड्रेस पहनें, उसमें उनकी बोल्डनेस एकदम उभरकर सामने आती है.
नम्रता मल्ला ने हाल ही में जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उन्होंने भले ही साड़ी पहनी हो लेकिन उनके ब्लाउज ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. माना तो यह भी जा रहा है कि नम्रता मल्ला ने ब्लाउज की जगह पर ब्रा को कैरी करके देसी लुक दे दिया है. नम्रता मल्ला के बोल्ड ब्लाउज ने एक बार फिर से उनको सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने का खिताब दे दिया है.


ब्लैक कलर के ब्लाउज और प्रिंटेड साड़ी में नम्रता मल्ला ने एक से बढ़कर एक दिल धड़काने वाले पोज दिए हैं. नम्रता मल्ला  की तस्वीरें देखकर आपके भी दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी.  इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला एक कुर्सी पर बैठकर दमदार पोज देती नजर आ रही हैं.
लाल लिपस्टिक, माथे पर बिंदी, ज्वेलरी और खुले बालों में नम्रता मल्ला किसी कातिल हसीना की तरह अपना हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. उनकी इन तस्वीरों को देखते ही देखते लाखों लोग दीवाने हो गए हैं. उनकी फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.


इन फोटोज में नम्रता मल्ला को देखकर हर कोई अपना दिल हार बैठा है. कई फैंस कमेंट कर रहे हैं कि दिल धक-धक करने लगा, किसी ने नम्रता मल्ला को नंबर 1 भोजपुरी हीरोइन का तमगा दे दिया है तो किसी ने कहा है कि उनकी बोल्डनेस को कोई भी पिछाड़ नहीं सकता है.