home page

Namrata Malla ने पारी की सारी हदें, फोटोज देख लोगों के उड़े होश

भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों में नम्रता बिकिनी में नजर आ रही है। एक्ट्रेस का ऐसा हॉट फोटोशूट आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। 

 | 
Namrata Malla ने पारी की सारी हदें, फोटोज देख लोगों के उड़े होश

HR Breaking News (नई दिल्ली)। एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. देखते ही देखते वे बोल्डनेस का दूसरा नाम बन गई हैं. एक के बाद एक वे अलग-अलग आउटफिट में फोटोज शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देख फैंस की आंखें खुली रह गई हैं. फोटो में वे ब्लैक कलर की बिकीनी में नजर आ रही हैं और कातिलाना पोज दे रही हैं।


एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने बालों को खुला रखा है. उन्होंने सन ग्लासेस भी लगाए हुए हैं जो उनकी बोल्डनेस को और बढ़ा रहा है. फोटोज शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'जब मौसम ठंडा हो तो अपने दिल को गरम रखो।


उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसपर फैंस कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. उनके लेटेस्ट फोटोशूट की खास बात ये है कि ये तस्वीरें उन्होंने कश्मीर से शेयर की हैं जहां बर्फिली वादियों में वे अपनी हॉटनेस से पारा बढ़ाती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम


फोटोज में फैंस हार्ट और सरप्राइज इमोजी शेयर कर रहे हैं. एक्ट्रेस अपनी फोटोज से हमेशा सभी को सरप्राइज करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ब्लू आउटफिट में फोटोज शेयर की थीं जिसका बैकग्राउंड किसी जंगल इलाके का लग रहा था. उनकी ये तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं।