home page

1 फूट की जीन्स पहन Namrata Malla ने लगाए ताबड़तोड़ ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रह है। इस वीडियो  में नम्रता एक फूट की जीन्स पहन कातिलाना डांस करती नजर आ रही है। नम्रता वीडियो में बिकिनी पहने गजब के ठुमके लगा रही है। 

 | 
1 फूट की जीन्स पहन Namrita Malla ने लगाए ताबड़तोड़ ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो)। नम्रता मल्ला (Namrita Malla) भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी अपने जलवों से आए दिन फैंस का दिल धड़काती रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नम्रता के ठुमको पर पूरे भोजपुरी फैंस मर मिटने को तैयार हैं. ऐसा हम नहीं खुद उनके फैंस लगातार कॉमेंट सेक्शन में कहते दिखाई दे रहे हैं. चलिए दिखाते हैं एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड डांस।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री करती है इशारे तो समझ जाएं इस काम के लिए तैयार

हाल ही में नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने धमाकेदार डांस का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस की अदाएं देखकर आपकी भी रातों की नींद उड़ने वाली है. नम्रता मल्ला ने वीडियो में प्रिंटेड ब्रालेट और डेनिम शॉर्ट पहना है. ग्लोइंग मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने हेयर ओपन रखे हैं और जोरदार ठुमके लगा रही रही हैं. बता दें कि नम्रता की इन अदाओं पर हर कोई मर मिटने को तैयार है।


वायरल हो रहा है वीडियो


ये कोई पहली बार नहीं है जब नम्रता ने ऐसा कोई वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस आए दिन अपनी डांसिंग मूव्स के वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. लेटेस्ट वीडियो पर भी फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. साथ ही, लाइक्स और कॉमेंट्स की बरसात भी कर रहे हैं. बात में कोई शक नहीं है कि नम्रता भोजपुरी जगत की तमाम हसीनाओं को खूबसूरती और हॉटनेस में टक्कर देती हैं. वीडियो को अबतक लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

15 सालों से कर रही हैं डांस नंबर

ये भी पढ़ें : ससुर बहू का अफेयर: पति रहता था घर से बाहर, जवान बहू का अपने ससुर से बन गया रिश्ता

बता दें कि नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. वो पिछले 15 सालों से इंडस्ट्री में डांस नंबर्स कर रही हैं. भोजपुरी सिनेमा के अलावा वो साउथ और बॉलीवुड में भी आइटम नंबर कर चुकी हैं. नम्रता ने हर बार की तरह इस वीडियो में भी बेली डांस किया है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है. यही नहीं, एक्ट्रेस भोजपुरी के बड़े बड़े सितारों संग भी काम कर चुकी हैं।