home page

Namrata Malla Hot Photos : नम्रता मल्ला ने अपने हुस्न से सबको किया घायल, फोटोस देख फँस के दिलों की बढ़ गयी धड़कनें

भोजपुरी ब्यूटी नम्रता मल्ला अपनी फोटोस से हुसैन के जलवे चारों और बिखेरती रहती है और फँस उसकी खूबसूरती की तारीफ करके पूरा कमेंट बॉक्स भर देते हैं।  आइये देखते हैं नम्रता की ये हॉट फोटोज जिन्होंने पूरे इंस्टाग्राम को बना लिया दीवाना 
 | 
Namrata Malla Hot Photos

HR Breaking News, New Delhi : नम्रता मल्ला (Namrata Malla) की वायरल होती तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से तहलका मचा दिया है. नम्रता मल्ला फोटोज में ब्लैक कलर की ब्रा और प्रिंटेड शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं, नम्रता ने इन तस्वीरों में जमकर अपना क्लीवेज दिखाया है

वायरल फोटोज में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) की हॉटनेस देख कड़ाके की सर्दी में नेटीजन्स के पसीने छूट रहे हैं.नम्रता फोटोज में ब्लैक कलर की ब्रा और रेड ब्लैक प्रिंटेड छोटी-सी स्कर्ट में ग्लैमरस अदाएं दिखा रही हैं.
नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने इन फोटोज में अपने बालों को खुला रखा है, साथ ही गले में वह ब्लैक कलर का चोकर सेट पहने दिखाई दे रही हैं. भोजपुरी हसीना सीढ़ी के पास खड़ी सेक्सी अंदाज दिखा रही हैं.


नम्रता मल्ला (Namrata Malla) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हसीना ने भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव के गाने से डेब्यू किया है. नम्रता पिछले 15 साल से ग्लैमर वर्ल्ड में एक्टिव हैं. 
नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में भी अपनी अदाओं का जादू चलाया है. नम्रता मल्ला (Namrata Malla Photos) की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. हसीना भी अपने फैंस के लिए आए दिन बोल्ड डांस वीडियो और फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. नम्रता की हर एक अदा पर नेटीजन्स अपना दिल लुटाते फिरते हैं.