home page

Namrata Malla के हॉट फोटोशूट ने बढ़ा दी गर्मी, देख फैंस हुए दीवाने

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। नम्रता अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने फोटोशूट करवाया है जिनमें एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही है। 

 | 
Namrata Malla के हॉट फोटोशूट ने बढ़ा दी गर्मी, देख फैंस हुए दीवाने

HR Breaking News (ब्यूरो)। भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला हमेशा अपने हुस्न से फैंस के दिलों को घायल कर जाती हैं. एक्ट्रेस का कातिलाना अंदजा हमेशा लाइमलाइट के ईर्द गिर्द घूमता रहता है।

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Affair Story: होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले ससुर और बहू, जानिये पूरा मामला

नम्रता मल्ला किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने काम और अपनी बोल्डनेस के जरिए सभी के जहन में अपनी छाप छोड़ दी हैं. भोजपुरी की बोल्ड क्वीन नम्रता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

भोजपुरी बाला अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए रोजाना नई-नई तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं. नम्रता की तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. फैंस दिल थामकर एक्ट्रेस के पोस्ट का इंतजार करते हैं।

नम्रता मल्ला की लेटेस्ट तस्वीरें भी जानलेवा हैं. उन्होंने गोल्डन कलर की ब्रालेट में अपनी हुस्न का दीदार करवाया है. एक्ट्रेस की ये बोल्ड तस्वीरें देख उनके चाहनेवालों के दिल उनके हाथों से फिसलने लगे हैं. वो चाहकर भी इनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Affair : टूर से घर लौटा पति तो गैर मर्द की बाहों में थी पत्नी, अब खड़ी हुई बड़ी मुसीबत


भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता की इन तस्वीरों इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा दी हैं. फैंस कमेंट के जरिए इन तस्वीरों पर लिख रेह हैं. बस करो रुक भी जाओ, वहीं एक ने लिखा, आग लगा दी सोशल मीडिया पर।