home page

साडी में Neelam giri ने दिखाई पतली कमर, फैंस हुए मदहोश

भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में नीलम ने अपने इंस्टाग्राम पर साडी में कुछ हॉट फोटोज शेयर की है। 

 | 
साडी में Neelam giri ने दिखाई पतली कमर, फैंस हुए मदहोश

HR Breaking News (नई दिल्ली)। भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस (Bhojpuri Bold Actress) नीलम गिरी (Neelam giri) आज इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट अदाओं (Neelam giri hot photos) से इंटरनेट पर धमाल ही मचा जाती हैं।

ये भी पढ़ें : RBI Guidelines : 500 और 1000 के नोटों को लेकर RBI ने दी बड़ी जानकारी

अभिनेत्री की हाल ही में कुछ इंडो- वेस्टर्न लुक में तस्वीरें इंस्टाग्राम (Neelam giri instagram) पर आई हैं, जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. फोटोज में अदाएं देखकर हर किसी को इश्क हो जाएगा।

अपने एक्सप्रेशन और दिलकश अदाओं के लिए जाने जाने वाली नीलम गिरी का अंदाज और स्टाइल तो देखते ही बन रहा है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं. इनमें वे अपनी पतली कमर को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं।

नीलम गिरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ये पहली बार नहीं है कि जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है. इससे पहले भी वो अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर चुकी हैं।

नीलम गिरी को आप अक्सर आप भोजपुरी वीडियोज में सलवार कुर्ता या फिर साड़ी में देखते होंगे लेकिन असल में वे काफी स्टाइलिश हैं।


इंस्टाग्राम पर मॉडर्न लुक में एक से बढ़कर एक तस्वीरें हैं जिनमें वे फिल्मों और म्यूजिक वीडियो से बिल्कुल अलग दिखती हैं. साड़ी यूं तो पारंपरिक लिबास है लेकिन यहां नीलम गिरी बोल्ज लुक में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें : UP में बड़ा शहर बसाने का प्लान, 8 जिले होंगे शामिल

ये तस्वीरें देख एक्ट्रेस को हम भोजपुरी की फैशन डीवा कह सकते हैं और उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी कमाल का है. वे इस मामले में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं।