home page

Neha malik ने रेड कलर की बिकिनी में पार की सारी हदें, देख लोगों के दिलों में मची खलबली

नेहा मलिक भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस है। हाल ही में नेहा ने रेड कलर की बिकिनी में फोटोशूट करवाया है। नेहा की फोटोज पर फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। नेहा मलिक का ऐसा हॉट लुक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। 

 | 
Neha malik ने रेड कलर की बिकिनी में पार की सारी हदें, देख लोगों के दिलों में मची खलबली

HR Breaking News (नई दिल्ली)। भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है. इसका खास कारण उनके प्रोजेक्ट्स नहीं, बल्कि बेबाक और हॉट अंदाज है. अब फिर से नेहा अपनी सिजलिंग अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई करती हुई नजर आ रही हैं. इस बार उन्होंने बहुत बेबाकी से अपना बिकिनी लुक बालकनी में खड़े होकर फ्लॉन्ट किया है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: महिला कर रही हों ये काम तो पुरुष तुरंत झुका लें नजरें

बिंदास बिकिनी लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं Neha Malik

इस बार नेहा ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसें वह रील बनाती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कलर की बिकिनी पहनी है. इसके साथ उन्हें मैचिंग की नाइटी पहनी हुई है, जिसे उन्हें एक डोरी से बांधकर ओपन रखा हुआ है. नेहा यहां बालकनी में खड़े होकर बहुक बिंदास अपना वीडियो शूट कर रही हैं।

बेहद हॉट दिख रही हैं नेहा

नेहा ने इस दौरान अपने लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में हमेशा की तरह एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.वहीं, नेहा ने अपने कर्वी फिगर का जादू भी हमेशा ही लोगों पर चलाया है. आज एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में नेहा भी कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं।

पंजाबी प्रोजेक्ट्स साइन कर रही हैं नेहा

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी चली आती हैं महिलाएं, ये काम करने में नहीं लगाती देरी

नेहा ने बेशक अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी इंडस्ट्री से की हो, लेकिन आज उन्हें पंजाबी एक्ट्रेस के तौर पर ज्यादा जाना जाता है. नेहा को कई पंजाबी प्रोजेक्ट्स में देखा जा चुका है. वहीं, उन्हें लगातार पंजाबी म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन भी किया जा रहा है. नेहा का मनिंदर बुट्टर के साथ गाना 'साखियां' सुपरहिट रहा था. आज उन्हें इस सॉन्ग के लिए जाना जाता है।