home page

Neha Malik बाथरोब में करवाया फोटोशूट, देख पानी-पानी हुए फैंस

नेहा मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुड फोटोज पोस्ट की है। जिनमें एक्ट्रेस बाथरोब में नजर आ रही है। इस लुक में नेहा बेहद हॉट लग रही है। तस्वीरों को फैंस बार-बार देख रहे हैं। 

 | 
Neha Malik बाथरोब में करवाया फोटोशूट, देख पानी-पानी हुए फैंस

HR Breaking News (ब्यूरो)। नेहा मलिक (Nehhaa Malik) को भी आज खास पहचान हासिल हो गई है। उन्होंने अपने हॉट लुक्स से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। लेटेस्ट फोटोशूट में नेहा बाथरोब पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक कई पोज दिए हैं। अब नेहा का ये सिजलिंग लुक खूब वायरल हो गया है।

ये भी देखें : relationship : 40 की उम्र के बाद महिलाओं को नहीं करना चाहती ये काम, जानिये वजह

हॉट लुक में नेहा मलिक ने गणतंत्र दिवस की बधाई 

नेहा ने अपने इस लुक के साथ सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भी दी हैं। एक्ट्रेस ने 3 पोस्ट ने अपना ये बाथरोब हॉट लुक शेयर किया है. कुछ फोटोज में तो वह इस लुक के साथ बालकनी में खड़े होकर पोज दे रही हैं. नेहा ने ये लुक रेड लिपस्टिंक और सटल बेस के साथ कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. नेहा हमेशा की तरह इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, उन्होंने किलर पोज देते हुए अपने इस लुक को और हॉट बना दिया है।


नेहा के म्यूजिक वीडियोज होते रहते हैं वायरल

गौरतलब है कि भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा मलिक पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव है. वह लगातार इतने पंजाबी प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं कि उन्हें भोजपुरी से ज्यादा पंजाबी इंडस्ट्री में पहचान मिल गई है. एक्ट्रेस को खासतौर पर उनके म्यूजिक वीडियो 'सखियां' के लिए जाना जाता है.

अक्सर नेहा मलिक के लुक होते रहते हैं वायरल

ये भी देखें : Chanakya Niti: स्त्री- पुरुष के जीवन में जहर के समान है ये चीज, कभी न करें ये भूल

फिलहाल कुछ समय से नेहा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दिन उनके पेज पर उनका हॉट अवतार देखने को मिलता रहता है. ऐसे में अब उनके फैंस को भी उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. एक्ट्रेस भी ऐसे में अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करतीं.