home page

ब्लैक बिकिनी पहन Neha Malik ने दिए ऐसे पोज, देखिये धमाकेदार तस्वीरें

Neha Malik Hot Photoshoot :भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा मलिक इंटरनेट पर अक्सर अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है। जिसमें वो ब्लैक कलर की बिकिनी में कातिलाना पोज देती नजर आ रही है। 

 | 
Neha Malik ने ब्लैक बिकिनी पहन दिए ऐसे पोज, देख फैंस का गर्मी से हुआ बूरा हाल

HR Breaking News (नई दिल्ली)। नेहा मलिक(Neha Malik) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है, जिसके बाद इंटरनेट का पारा हाई हो गया है। नेहा की तस्वीरों पर फैंस लगातार लाइक्स और कॉमेंट्स कर रहे हैं। देखें तस्वीरें...

 

ये भी देखें : Relationship : महिलाओं को पुरुषों की ये 5 चीजें आती हैं पसंद, देखते ही खो देती हैं कंट्रोल

 

भोजपुरी क्वीन नेहा मलिक ने एक बार फिर से अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया की गर्मी बढ़ा दी है। हाल ही में लेटेस्ट फोटोशूट से एक्ट्रेस ने फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं। इंस्टाग्राम पर नेहा का ये लुक छाया हुआ है।


नेहा मलिक भोजपुरी की सबसे स्टाइलिश औऱ बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। दिन ब दिन अपने लुक्स से वो अपनी पॉपुलैरिटी में इजाफा कर रही हैं। नेहा मलिक की फोटोज इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है। 

एक बार फिर से नेहा ने ब्लैक डीपनेक टॉप पहन कर लोगों की नजरें अपनी ओर खींच ली हैं। फोटोज में उन्होंने अपने क्लीवेज को भी फ्लॉन्ट किया है। नेहा ब्लैक कलर की कैप में बला की खूबसूरत लग रही है। फैंस उनकी तस्वीरों को बार-बार देख रहे हैं। 

हैट लगाकर नेहा ने अपने सिजलिंग अदाओं से लोगों के बीच गर्मी बढ़ा दी है। इस वक्त अपने बोल्ड अंदाज की वजह से एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री में ही नहीं चारों ओर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं और खूब तारीफ कर रहे हैं। 

ये भी देखें : Chanakya Niti : महिलाओं ऐसे मर्द की ओर होती हैं आकर्षित, करना चाहती हैं ये काम

ये कोई पहली बार नहीं है जब नेहा ने कोई बोल्ड फोटोशूट शेयर किया है। नेहा की वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने कई बड़े बड़े भोजपुरी एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर किया है।