home page

Neha Malik ने तौलिया पहन गिराई हुस्न की बिजलियां, देख बूढों में आया जोश

Neha Malik Photos : भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस नेहा मलिक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। नेहा ने हाल ही में हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो तौलिया पहने नजर आ रही है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है। देखें वीडियो....

 | 
Neha Malik ने तौलिया पहन गिराई हुस्न की बिजलियां, देख बूढों में आया जोश

HR Breaking News (ब्यूरो)। Neha Malik Hot Videoshoot : नेहा मलिक ने एक बार फिर से फैंस का दिल धड़का दिया है। उन्होंने हॉट वीडियोशूट करवाया है जसमें एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है। एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का बाथ टॉवल पहना हुआ है, जिसमें उनका अभी तक का सबसे सिजलिंग अवतार देखने के लिए मिल रहा है। देखें नेहा मलिक का वीडियो...

ये भी देखें : Chanakya Niti: पति-पत्नी हर रोज रात को करें ये काम, कभी नहीं टूटेगा रिश्ता

नेहा के वीडियो ने एक बार फिर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की हदें ही पार कर दी है। वीडियो(viral video) में एक्ट्रेस कातिलाना अदओं से लोगों को दीवाना बना रही है। ठंड के इस मौसम में उनकी इस वीडियो ने फैंस का मिजाज ही गरमा दिया है। लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और हॉट वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।


नेहा मलिक(Neha Malik) अपनी वीडियो में अलग-अलग पोज दे रही हैं। वो बाथटावल में सिजलिंग पोज दे रही हैं। उनकी दिलकश अदाएं देखने के लिए मिल रही है। नेहा मलिक के एक्सप्रेसन फैंस को उनका दीवाना बना रहे हैं। फैंस वीडियो पर हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं। 

ये भी देखें : Chanakya Niti: पति-पत्नी हर रोज रात को करें ये काम, कभी नहीं टूटेगा रिश्ता

खेसारी लाल यादव के साथ काम कर चुकीं नेहा मलिक की हॉट फोटोज और दिलकश वीडियोशूट को देखकर फैंस उनकी तुलना प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) से कर रहे हैं। एक्ट्रेस की इस हॉट वीडियो पर अबतक 55,289 हजार लाइक्स आ चुके हैं। 

ये भी देखें : My story : मेरा पति सारा दिन बाथरूम में फोन लेकर करता रहता है ये काम, मैंने एक दिन पिछकर देखा तो...


नेहा के वीडियोशूट को देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। नेहा मलिक की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। नेहा मलिक के खुले बाल फैंस को मोहित कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने बाथ टॉवल के नीचे ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है।