home page

neha malik के वीडियो ने लोगों के छुड़ाए पसीने, खूब हो रहा वायरल

neha malik videos : नेहा मलिक हर दिन अपने फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं। नेहा की सोशल मीडिया पर खूब फैनफॉलोइंग है। जैसे ही नेहा का कोई वीडियो आता है उनके फैंस खूब प्यार बरसाते हैं। नेहा की आदाओं के लोग दीवाने हैं। 

 | 
neha malik videos

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  भोजपुरी  एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं। neha malik  अपने बोल्ड लुक के जरिए हमेशा ही लोगों को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) इन दिनों अपने स्टनिंग पोस्ट्स से social media का तापमान बढ़ा रही हैं। इसी कड़ी में नेहा का लेटेस्ट वीडियो (Neha Malik Latest Video) भी सामने आते ही इंटरनेट जगत पर छा गया है, जिसमें नेहा वॉक करते हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी देखें : Haryanvi Hot Dance Video: दीपिका डोगरा ने स्टेज पर लगाई ठुमकों की झड़ी, देखें वीडियो


Neha Malik के दीवाने हुए लोग


अभी हाल ही में नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट (neha malik instagram account) पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने orange outfit कैरी किया है और साथ में पोनी टेल बनाया है। neha malik  का ये लुक देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा है। 
Neha Malik  के  Latest Video में नेहा मलिक के एक्सप्रेशन इतने लाजवाब हैं कि लोगों की निगाहें उन पर से नहीं हट रही है। साथ ही उनका वॉक लोगों के दिलों पर कहर ढहा रहा है।  

ये भी देखें : Monalisa रेड ड्रेस पहन मोनालिसा ने स्टेज पर लगा दी आग, नया अवतार देख फैंस हैरान


लोग कर रहे ऐसे कमेंट


Neha Malik इसय वीडियो में अमरिंदर गिल के गाने ‘लइये जे यारियां’ (Laiye je yaarian) गाने पर फैंस को पागल कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने क्लिप को शेयर (neha malik video clip) कर कैप्शन में लिखा- ‘Entering the Weekend like’।


दूसरी भोजपुरी एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे लोग लाइक कर बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर 7,046 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर नेहा मलिक के अदाओं की तारीफ कर रहे हैं। नेहा मलिक ने भी लोगों के कमेंट  के जवाब दिए हैं।