home page

पहले कभी नहीं देखा होगा Komal Rangili का ऐसा जोशीला डांस

हरियाणवी डांसर्स कोमल रंगीली आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। डांसर के स्टेज शो देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं। हाल ही में डांसर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कोमल हॉट डांस करती नजर आ रही है। फैंस इस डांस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। 

 | 
पहले कभी नहीं देखा होगा Komal Rangili का ऐसा जोशीला डांस

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर गदर मचा रहा है। इस क्लिप में कोमल रंगीली अपने लटके-झटकों और कमरतोड़ परफॉर्मेंस से सुनीता बेबी और सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें : My Story : मेरा 2 महिलाओं के साथ चल रहा है चक्कर, अब करना चाहता हूं ये काम

कोमल का हॉट डांस देख फिदा हुए लोग


वहीं, कोमल रंगीली के डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इस क्लिप में कोमल रंगीली आसमानी कलर के टाइट सलवार सूट में स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। हसीना को हरियाणवी गाने पर कहर ढाते देखा जा रहा है।


कोमल ने दिखाए हॉट ठुमके


कोमल रंगीली (Komal Rangili) का डांस वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इसका सुबूत इसपर आए व्यूज से भी मिलता है। वीडियो को अबतक 82 लाख व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 38 हजार लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबा कमेंट कर प्यार बरसाया है।

कोमल रंगीली के डांस के मुरीद हुए फैंस 

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री करने लगे ये इशारे तो इस काम के लिए है तैयार, ना करें देरी


कोमल रंगीली का डांस देख फैंस झूम उठे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’कोमल रंगीली बेस्ट परफॉर्मर हैं…और ये उनका ग्रेट डांस है।’ दूसरे ने लिखा है,’वीडियो को बार-बार देखने का मन करता है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’बहुत ही सुन्दर और अच्छा गाना है, और इसका म्यूजिक भी बहुत ही अच्छा है। वीडियो भी बहुत ही सुन्दर और अच्छा हैष कोमल जी डांस का जबरदस्त प्रदर्शन कर रही हैं।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी दिल खोलकर कोमल के कमरतोड़ मूव्स की तारीफ करते नजर आए हैं।