home page

Nora Fatehi ने टाइट ड्रेस में ली अंगड़ाई, देख दिल हार बैठे फैंस

Nora Fatehi Latest Photoshoot: बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने हॉट फोटोशूट और वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में नोरा ने रेड डीपनेक गाउन में खूबसूरत फोटोशूट करवाया है। 

 | 
Nora Fatehi ने टाइट ड्रेस में ली अंगड़ाई, देख दिल हार बैठे फैंस

HR Breaking News (नई दिल्ली)। फेमस डांसर नोरा फतेही ने अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. जिसमें वो एक बार फिर ग्लैमरस अवतार में कहर ढा रही हैं. नीचे की स्लाइड में देखें तस्वीरें।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम

बॉलीवुड की सुपर हॉट और टैलेंटेड डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. जहां फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.जिसमें वो सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं।

ये तस्वीरें नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वो रेड कलर का शिमरी डीपनेक गाउन पहने नजर आ रही हैं. नोरा के इस लुक ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी हैं. हर कोई एक्ट्रेस के लुक में फिदा होता नजर आ रहा हैं।

वहीं अपने लुक को कंपलीट करने के लिए नोरा ने ग्लैमरस मेकअप के साथ अपने बालों को हाफ पोनी में बांधा है. इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी भी कैरी की है. इस हाई थाई स्लिट और डीप नेक गाउन में नोरा काफी हॉट लग रही हैं. हर तस्वीर में वो एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास भागी- भागी चली आती हैं महिलाएं, इस काम की करती है जिद्द

साड़ी हो गाउन नोरा हर ड्रेस को बड़ी खूबसूरती से कैरी करती हैं. यही वजह है कि फैंस उनकी हर तस्वीर पर खूब प्यार लुटाते हैं. बता दें कि इन दिनों नोरा फतेही डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखलाजा’ में जज की भूमिका निभा रही हैं।