home page

Nora Fatehi ने छाली दार ड्रेस पहन दिए हॉट पोज, फैंस हुए पानी-पानी

नोरा फतेही बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस है। नोरा सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेहद हॉट फोटोशूट करवाया है जिसमें एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में नजर आ रही हे। 

 | 
Nora Fatehi ने छाली दार ड्रेस पहन दिए हॉट पोज, फैंस हुए पानी-पानी

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। नोरा फतेही ने इंडस्ट्री में अपने डांस और परफेक्ट फिगर के चलते अपनी एक अलग पहचान बना ली है. उनके डांस मूव्स पर हर कोई अपनी जान छिड़कता है. वहीं, सोशल मीडिया पर भी नोरा आए दिन अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतती रहती हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास दौड़ी- दौड़ी आती हैं महिलाएं, इस काम के लिए रहती है तैयार

हाल ही में नोरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपना नया फोटोशूट शेयर किया है. नोरा की बोल्डनेस ने अच्छे अच्छों के पसीने छुड़ा दिए हैं. इन तस्वीरों से नजरें हटाना बेहद मुश्किल हो रहा है।

एक्ट्रेस की खूबसूरती और हॉटनेस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है अरे कोई ए सी चला दो यार. वहीं, एक अन्य ने लिखा नोरा जैसी कोई नहीं है. एक और यूजर ने लिखा नोरा बहुत हॉट है।

लेटेस्ट फोटोशूट में नोरा ने ब्लैक ब्रालेट पहना है जिस उन्होंने ओवरऑल नेट से कवर किया हुआ है. इसके साथ, ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहना है जो उनके लुक को भी कंप्लीट कर रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नोरा ने अलग स्टाइल कैरी किया है. उनके शॉर्ट्स में ढेर सारा सेफ्टीपिन लगा है।

ये भी पढ़ें : Affair : बहू की कमर दर्द ठिक करने के बहाने ससुर ने जबरदस्ती बनाए संबंध, जाने पूरा मामला

इन दिनों नोरा फतेही विदेश ट्रिप पर हैं. जहां से बीते दिन उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें वो अमेरिका में हुए शो के दौरान स्टेज पर अक्षय कुमार संग पुष्पा: द राइज के गाने ओ अंटावावा पर शानदार डांस करती नजर आईं।