home page

Poonam Dubey ने बिकिनी पहन दिए किलर पोज, देख पसीने से तर हुए फैंस

पूनम दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इंटरने पर अपने हॉट फोटोज पोस्ट करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेड पर लेटकर हॉट फोटोशूट करवाया है। जिसमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है। 

 | 
Poonam Dubey ने बिकिनी पहन बेड पर दिए किलर पोज, देख पसीने से तर हुए फैंस

HR Breaking News (नई दिल्ली)। पूनम दुबे ने अपने सोशल मीडिया पर बिकिनी के वीडियो को शेयर किया है जिसमें वे एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देते देखी जा सकती हैं. बिकनी फोटोशूट की झलकियों में पूनम एक दम बदली हुई दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें : My Story : मेरा 2 पुरुषों के साथ चल रहा है चक्कर, समझ नहीं आ रहा दोनों को कैसे संभालू


अभिनेत्री लेटेस्ट फोटोशूट में काफी फिट दिख रही हैं, चूंकि वे बड़ा मुकाम हासिल करने के लिए कई दिनों जिम में मेहनत करती रहीं जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं।

पूनम दुबे को लेकर यह भी जा रहा है की वे जल्द किसी बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने वाली हैं और इसी वजह से उन्होंने एक खास फोटोशूट करवाया है।

हो सकता है आने वाले दिनों में पूनम अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर खुद ही ऐलान करें. फिलहाल पूनम दुबे से जुडी यह खास जानकारी उनके निजी पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दी है।

आपको बता दे की पूनम दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है और कई बड़ी फिल्मो में भी वे नजर आ चुकी है. अभिनेत्री यूपी के प्रयागाज की रहने वाली हैं और वे मिस इलाहाबाद का टाइटल भी जीत चुकी हैं।

ये भी पढ़ें : Relationship: स्त्री इस उम्र हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों को देख करती है ये हरकतें

मॉडलिंग और भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवा चुकी पूनम जल्द बॉलीवुड की हसीनाओ को टक्कर देने के लिए तैयार हैं।