home page

Priya Prakash Warrier : आंखों के इशारों से कहर ढहाने वाली ने अब फोटोशूट से मचाया तहलका

प्रिया प्रकाश की सोशल मीडिया पर वीडियोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। लड़की के एक वीडियो ने रातोंरात स्टार बना दी। वीडियों में लड़की आंखों के किलर इशारे कर रही है। फैंस इस वीडियो को देखकर दीवाने हो रहे हैं। 

 | 
Priya Prakash Warrier : आंखों के इशारों से कहर ढहाने वाली ने अब फोटोशूट से मचाया तहलका

HR Breaking News (नई दिल्ली)। लेटेस्ट पिक्चर्स में प्रिया प्रकाश वारियर बिना मेकअप के अपने सिजलिंग लुक में देखी जा सकती हैं। अभिनेत्री को इस रूप में देखकर फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वो वही स्कूल वाली क्यूट गर्ल है जिसने आंखों के एक इशारे से दुनियाभर के लोगों का दिल जीता था।

ये भी पढ़ें : Relationship: स्त्री इस उम्र हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों को देख करती है ये हरकतें

प्रिया प्रकाश अक्सर अपनी सिजलिंग तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार वे ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट में काफी अलग दिख रही हैं. साथ ही वे इनमें बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. यही वजह है कि कई नेटिजन्स ने उनकी ये तस्वीरें देख OMG लिखा है।

क्योंकि इससे पहले प्रिया प्रकाश कभी भी ऐसे लुक में नहीं दिखीं.. वे हमेशा ही अपनी प्यारी मुस्कान और घुंघराले बालों से रिझाती रही हैं लेकिन इस बार वे किलर लुक में नजर आ रही हैं. फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं और हजारों लोग कमेंट्स में तारीफ कर रहे हैं।

ब्लैक कलर हाई स्किट ड्रेस में नजर आ रहीं प्रिया प्रकाश नो मेकअप लुक में भी गजब ढा रही हैं. झाड़ियों के बीच भीग बालों के साथ पोज दे रही हैं. इनमें भी वे अपनी आंखों से फैंस को घायल करती देखी जा सकती हैं. फैंस उनकी इन तस्वीरों को बार- बार निहार रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही ‘Sridevi Bungalow’ में नजर आएंगी जिसके जरिए वे हिंदी में डेब्यू कर रही हैं जिसकी शूटिंग जारी है।

ये भी पढ़ें : My Story : मेरा 2 पुरुषों के साथ चल रहा है चक्कर, समझ नहीं आ रहा दोनों को कैसे संभालू

फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन ये पोस्ट प्रोडक्शन में हैं. इसके अलावा है वे ‘Vishnu Priya’ से कन्नड़ में डेब्यू कर रही हैं और ये फिल्म भी प्रोस्ट प्रोडक्शन में है।