home page

RC Upadhyay ने स्टेज पर लेट उठाया कुर्ता, फिर दिखाया हुस्न का जलवा

RC Upadhyay Dance Videos: हरियाणा की फेमस डांसर आरसी उपाध्याय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में आरसी का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आरसी रात के अंधेरे में हॉट डांस करती नजर आ रही है। देखें आरसी का वायरल डांस वीडियो- 

 | 
अंधेरी रात में RC Upadhyay ने किए ऐसे इशारे, देख लोग बरसाने लगे नोट

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Haryanvi Dance Videos: इन दिनों हरियाणवी डांसर आर.सी. उपाध्याय का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो बॉलीवुड के डांस नंबर ‘रात मेरी डिंचक लड़ गई’ (Raat Meri Dhinchak Lad Gayi) पर थिरकती नजर आ रही हैं। 

 

ये भी देखें : Relationship Tips: बॉडी लैंग्वेज से समझिये वो आपके साथ बनाना चाहती है संबंध

 

आरसी उपाध्याय ने लगाए धमाकेदार ठुमके

अपने एनर्जेटिक डांस मूव्स के लिए पॉपुलर ये डांसर हर किसी को अपने धमाकेदार मूव्स से इम्प्रेस कर देती हैं। आरसी के डांस परफॉरमेंस देख रहे लोग अपनी सीट से उठकर नाचने पर मजबूर हो जाते हैं। वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 9.4M व्यूज मिल चुके हैं और 11 हजार लोगों ने लाइक का बटन दबाया है। वीडियो में आरसी के हुसन का जलवा देख लोग भी बेकाबू होते दिख रहे हैं।

 

आरसी का डांस देख फिदा हुए फैंस

ये भी देखें : Chanakya Niti: महिला कर रही हों ये काम तो पुरुष तुरंत झुका लें नजरें

बता दें कि आर.सी. उपाध्याय के डांस मूव्स पर लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं। स्टेज शो को एन्जॉय कर रहे लोग खूब सीटी बजाने को मजबूर हो रहे हैं और नोट फेंकते नजर आ रहे हैं। इस खतरनाक वीडियो में आरसी की अदाएं उनके फैंस को मदहोश करने के लिए काफी है। हर स्टेज शो में आरसी की अदाएं फैंस का दिल जीतने वाली होती हैं और वो मंच पर आग लगा देती हैं। आरसी उपाध्याय के इस डांस वीडियो को यबट्यूब चैनल ने शेयर किया है।