home page

Romantic Videos: आधी रात में अक्षरा ने पवन सिंह के साथ किया रोमांस, वायरल हुआ वीडियो

 Akshara Singh Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार पवन सिंह और खूबसूरत हसीना अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। पवन सिंह और अक्षरा का एक रोमांटिक वीडियो खूब देखा जा रहा है। जिसमें दोनों आधी रात में डांस करती नजर आ रहे हैं। 

 | 
 Romantic Videos: आधी रात में अक्षरा ने पवन सिंह के साथ किया रोमांस, वायरल हुआ वीडियो

HR Breaking News (नई दिल्ली)। भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर कपल पवन सिंह और अक्षरा सिंह अपने फैन्स को इंप्रेस करने से कभी नहीं चूकते. भोजपुरी गानों में इनकी सिजलिंग और लाजवाब केमिस्ट्री फैंस को दीवाना बना देती है. एक बार फिर उनका बेडरूम रोमांस सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहा है. इस गाने में दोनों का रोमांस लोगों को पागल कर रहा है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री पुरुष हर रोज रात को सोने से पहले करें ये काम

गजब का रोमांटिक वीडियो

इस वीडियो में आप देख सकते हैं अक्षरा सिंह और पवन सिंह का रोमांस कहर बरपा रहा है. वीडियो काफी बोल्ड और हॉट है जो सभी को अपना दीवाना बना रहा है. वे 'झरवैया बिना झरना हमर झरे ए दइया' गाने पर रोमांस कर रही हैं. कपल एक साथ इंटरनेट पर आग लगा रहे हैं।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ब्रेकअप?

ये भी पढ़ें : Relationship : लड़कियां ऐसे लड़कों को करती हैं पसंद, देखते ही हो जाती हैं दीवानी

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का हॉट वीडियो फैन्स का दिल जीत रहा है. इस वीडियो को अब तक 16 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन में फैन्स भी अपना प्यार बरसा रहे हैं. ब्रेकअप की वजह से यह जोड़ी अब एक साथ नहीं दिखती लेकिन उनके पुराने वीडियो हमेशा वायरल होते रहते हैं और अन्य ऑन-स्क्रीन जोड़ियों के सारे रिकॉर्ड तोड़ देते हैं।