home page

Rubina Dilaik Photos : छोटी बहू ने दिए इतने सिजलिंग पोज, देख फैंस के दिलों में लगी आग

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस अपनी हॉट फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। एक्ट्रेस की स्टाइलिस पोज फैंस को दीवाना बना देती है। 

 | 
Rubina Dilaik Photos : छोटी बहू ने दिए इतने सिजलिंग पोज, देख फैंस के दिलों में लगी आग

HR Breaking News (ब्यूरो)। 'छोटी बहू' के रूप में घर-घर में एक खास पहचान हासिल करने वाली रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कुछ समय से अपने हॉट लुक्स की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस के नए और सिजलिंग लुक्स देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में फैंस को भी अपने नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. अब फिर से रुबीना के हॉट फोटोशूट पर नजरें टिकी रह गई हैं. यहां एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं का जादू लोगों पर चला रही हैं। 

ये भी देखें : Chanakya Neeti : पुरुषों से ज्यादा महिलाओं में होती हैं ये काम करने की इच्छा

बेहद हॉट दिख रही हैं Rubina Dilaik

रुबीना ने इस फोटोशूट के लिए वेलवेट का थाई हाई स्लिट गाउन वन शोल्डर गाउन पहना है, जिसमें अपर साइड में हैवी एम्ब्रॉयडरी वर्क किया गया है और यहां ट्रासंपेरेंट लुक दिखा गया है. रुबीना ने इस लुक को अलग अंदाज में कैरी किया है। उन्होंने इसके साथ न्यूड मेकअफ किया है और स्मोकी आईज रखी है. एक्ट्रेस ने यहां बालों की हाई चोटी बनाई और एक्सेसरीज के तौर पर गोल्ड का मांग टीका लगाया हुआ है. कुछ जगहों पर वह गोल्डन मास्क पहने हुए भी नजर आ रही हैं।

रुबीना की अदाओं पर फिदा हुए लोग

रुबीना का ये नया लुक अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस लुक में काफी हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है. लोगों ने उनके इस लुक की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, एक्ट्रेस की फोटोज पर कुछ ही देर में हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं रुबीना

ये भी देखें : Chanakya Niti : जिस महिला में हों ये 3 गुण, उसका हर पुरुष बन जाता है गुलाम

2008 में टीवी शो 'छोटी बहू' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रुबीना दिलैक आज इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन गई हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा हैं. फैंस तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. हालांकि, कुछ समय से एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. पिछली बार वह 'झलक दिखला 10' में नजर आने वाली हैं।