home page

रात के अंधेरे में Sapna Chaudhary ने भरी आहें, देख पब्लिक की थमी सासें

Viral Dance Video : इन दिनों सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का पांच साल पुराना डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना टाइट सूट में कातिलाना डांस करती नजर आ रही है। सपना का ऐसा हॉट डांस वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। देखें सपना चौधरी का हॉट डांस वीडियो- 

 | 
रात के अंधेरे में Sapna Chaudhary ने भरी आहें, देख पब्लिक की थमी सासें

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Haryanvi Dance Videos : हरियाणवी डांसर क्वीन सपना चौधरी ने आजकल इंटरनेट पर अपने ठुमकों से तहलका मचा रखा है. उनके हर एक ठुमके पर लाखों लोग मर मिटते हैं. देसी अंदाज में सपना चौधरी जैसे ही डांस करना शुरू करती हैं, लोगों के दिलों पर सांप लोटने लगते हैं. सपना चौधरी का हर एक डांस वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो जाता है।

लाल सूट में सपना ने मटकाई कमर

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: महिला कर रही हों ये काम तो पुरुष तुरंत झुका लें नजरें

कभी लाल कभी पीला तो कभी नीला तो कभी हरा सूट पहनकर सपना चौधरी खुले बालों में जब मंच पर ठुमके लगाती हैं तो हर कोई उनकी अदाओं का दीवाना हो जाता है. छोटे स्टेज शो परफॉर्म करने से लेकर बिग बॉस जैसे बड़े रियलिटी शो तक सफर तय करने वाली सपना चौधरी आजकल एक ब्रांड बन गई हैं. सोशल मीडिया पर उनके लिए लोगों की दीवानगी हर रोज बढ़ती ही जा रही है।


सपना के डांस स्टेप्स ने लूटा फैंस का दिल


लाखों-करोड़ों लोग उनके डांस को देखने के लिए पानी की तरह रुपया-पैसा बहाने के लिए तैयार रहते हैं. उनका छोटे से छोटा वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा देता है. सपना चौधरी के डांस वीडियोस में इतनी ज्यादा एनर्जी होती है कि उन्हें सुनते ही देखने वालों के अपने आप थिरकने लगते हैं. उनके डांस वीडियोज पर लोग आए दिन रियल वीडियोस बनाकर शेयर करते रहते हैं।

डांसर के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

हाल ही में सपना चौधरी का करीब 5 साल पुराना वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. सपना चौधरी का यह डांस वीडियो देखकर लोगों को पुराने दिनों की याद आ गई है. उनका कहना है कि डांस तो सपना चौधरी तब करती थी. उनके लटके-झटके कमाल के होते थे. उनकी हर अदा, हर स्माइल पर जनता मर मिटने को तैयार रहती थी. बता दें कि सपना चौधरी ने इस वायरल वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग चांद से सुथरी पर कातिलाना डांस किया है. लाल सूट और हरे दुपट्टे में सपना चौधरी का लुक कतई बवाल लग रहा है. उनको देखकर उनके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ जाएंगी।

हॉट डांस देख भीड़ हुई बेकाबू

ये भी पढ़ें : Affair : विदेश से बिना बताए आया पति, रिश्तेदार की बाहों में मिली पत्नी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी को देखने के लिए आसपास भारी भीड़ जमा हुई है. यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सपना चौधरी के ठुमके देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है. 5 साल पुराने इस डांस वीडियो में सपना चौधरी ने जो कूद-कूदकर जिस तरीके से डांस किया है, वह लोगों को काफी इंप्रेस कर रहा है. सपना चौधरी की एनर्जी लोगों को काफी पसंद आ रही है।