home page

Sapna Choudhary Dance : सपना चौधरी को 7 साल पहले इस डांस दिलाई थी शौहतर और दौलत

Sapna Choudhary Dance :  शायद ही कोई ऐसा हो जो सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dancer) का न जानता हो। सपना चौधरी का जलवा देश ही नहीं विदेशों में भी है। सपना चौधरी विदेशों में खूब स्टेज शो (Sapna Choudhary Stage Show) करती हैं। सपना चौधरी के यूनिक डांस (Sapna Choudhary Dance Video)के लोग दीवाने हैं। कभी 3100 रुपये चार्ज करने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary Fees)आज एक घंटे की पफोर्मेंस  के लाखों रुपये चार्ज करती हैं। सपना के स्टेज शो(Sapna ka Satge Dance) में हजारों की भीड़ देखने को मिलता है। इस डांसर का जलवा हर उम्र के लोगों में है। सूट सलवार में सपना का डांस लोगों के दिलों पर कहर ढ़हाने का काम करता है।

 | 

HR BREAKING NEWS (Sapna Choudhary first Dance)। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का चाहे कोई भी गाना रिलीज हो जाए वो जबरदस्त हिट न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। सपना के डांस में अलग ही एनर्जी देखने को मिलती है। पिछले कुछ महीनों से Sapna Choudhary के कई गाने रिलीज हुए हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आए। लेकिन हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक गाना (Sapna Choudhary Songs) ऐसा रहा जिसने सफलता के झंडे गाड़ दिए।


खास बात ये रही कि ये गाना किसी वीडियो एल्बम का हिस्सा नहीं था बल्कि कुछ साल पहले सपना चौधरी ने केवल इस गाने पर स्टेज (Sapna Choudhary Stage Show) पर परफॉर्म किया था लेकिन इसका नशा लोगों के सिर ऐसा चढ़ा कि आज तक नहीं उतरा है। सपना चौधरी के इस गाने का नाम था तेरी आंख्या का यो काजल। पहले देखें सपना चौधरी का वो डांस...

 


सपना चौधरी ऐसे बनी स्टार (Sapna Choudhary Hit Dance)


उस वक्त सपना चौधरी एल्बम में कम और स्टेज पर ही ज्यादा परफॉर्म (Sapna Choudhary Ka Dance) किया करती थीं। सपना हरियाणा और उसके आसपास पहले ही काफी फेमस हो चुकी थीं। इस डांसर की स्टेज परफॉर्मेंस में भारी भीड़ जुटती थी। वो साल 2017 था जब सपना चौधरी ने पहली बार स्टेज पर ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर एर्जेटिक डांस किया। 


वो किसी बच्चे के कुआ पूजन पर परफॉर्म करने गई थीं और स्टेज पर उन्होंने इस गाने पर जबरदस्त डांस (Sapna Choudhary Stage Dance ) किया था। देखते ही देखते यूट्यूब पर इस डांस वीडियो ने ऐसी धूम मचाई कि ये हर ओर बजता दिखाई दिया था।  इतने सालों बाद भी इस गाने प्रति लोगों की दीवानगी उतनी ही दिखाई देती है। आज भी सपना चौधरी ये गाना शादियों में खूब बजाया जाता है। यही वो गाना है जिसनें सपना को स्टार बनाने में अहम भूमिका निभाई और दौलत और शोहतर दिलाई।  

 

सपना चौधरी को इस कारण छोड़नी पड़ी पढ़ाई


आपको बतादें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यहां तक का सफर तय करना बिल्कुल भी आसान नहीं था। बेहद कम ही लोग ये जानते हैं कि सपना को इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है। सपना चौधरी ने बेहद कम उम्र में अपने पिता को खो दिया था और इसके बाद घर की सारी जिम्मेदारी उनके कंधों पर ही आ गई थी।  इस कारण उन्हें अपनी पढ़ाई बीच में छोड़नी पड़ी और उन्होंने स्टेज शो (Sapna Choudhary Stage Dance) करने शुरू कर दिए।  कई मामले में कई लोग उनके हित में बोले तो कई लोग उनके खिलाफ, लेकिन Sapna Choudhary ने कभी हार नहीं मानी और अपना मुकाम हासिल किया। 

 

25 लाख रुपये है सपना चौधरी (Sapna Choudhary Fees) की फीस


आज सपना चौधरी (Sapna Choudhary Life Style) करोड़ों की प्रॉपर्टी, आलीशान घर और लग्ज़री कारों की मालकिन हैं। पहले चंद पैसों के लिए स्टेज पर डांस करने वाली सपना आज आलीशान ज़िंदगी जीती हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सपना कुछ घंटों के लिए ही लाखों रुपए चार्ज (Sapna Choudhary Fees) करती हैं। खबरों की माने तो सपना चौधरी एक स्टेज परफॉर्मेंस (Sapna Choudhary Satge Show Fees) के करीबन 25 लाख रुपए लेती हैं। जबकि किसी इवेंट में कुछ घंटों के लिए शिरकत करने पर सपना 3 से 4 लाख रुपये चार्ज करती हैं। वहीं अगर सपना के नेटवर्थ की बात करें तो वो करीब 60 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं। सपना चौधरी के पास नफसगढ़ में एक आलीशान बंगला है, जबकि उनके पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज़ और ऑडी क्यू 7 जैसी लग्ज़री कारें हैं। इसके अलावा भी उनके पास कई इलाकों में प्रोपर्टी बताई जाती है। आज भी सपना चौधरी का जलवा कायम है और कोई भी डांसर उनके मुकाबले में दिखाई नहीं देती है।