home page

Sapna Choudhary Dance : 3100 रुपये लेने वाली सपना चौधरी, अब एक घंटे के इतने लाख करती है चार्ज

Sapna Choudhary Dance : सपना चौधरी वो नाम है जिसे किसी पहचान की आवश्यकता नहीं है। सपना चौधरी के यूनिक डांस (Sapna Choudhary Dance ) के लोग दीवाने है। आज सपना चौधरी बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं। सपना के स्टेज शो (Sapna Choudhary Stage Show)में लाखों की भीड़ देखने को मिलती है। पिछले आठ सालों से सपना चौधरी ने नंबर वन की पॉजिशन हासिल की हुई है। सपना के डांस (Sapna Choudhary Dance Video ) का कहीं कोई मुकाबला नहीं है। 

 | 

HR BREAKING NEWS (Sapna Choudhary New Dance Video)। आज सपना चौधरी लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी है। सपना चौधरी का हर डांस वीडियो (Sapna Choudhary ka Dance) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है। सपना चौधरी की लंबे समय की मेहनत और लगन को फैंस ने अपनी आंखों से देखा है। अब सपना चौधरी देश ही नहीं विदेशों में भी अपने स्टेज शो करती हैं।

 

आपको बता दें 8-9 साल पहले सपना हरियाणा में छोटे-मोटे स्टेज शो (Sapna Choudhary Stage Show) करती थीं, वहीं आज के समय में वो डांसिंग क्वीन में से एक हैं। सपना चौधरी का एनर्जेटिक डांस युवाओं से लेकर बुजुर्गों में जोश भर देता है। इसी कारी लोग सपना के डांस और गाने (Sapna Choudhary New Dance Song) का फैंस को हमेशा इंतजार रहता है। 


 

सपना चौधरी ने 14 साल की उम्र में शुरू किया था काम

 


क्या आप जानते हैं Sapna Choudhary एक डांस की कितनी फीस चार्ज करती हैं। अपने काम के लिए सपना चौधरी मोटी रकम चार्ज करती हैं। चालिए आज जानते हैं सपना चौधरी एक परफॉरमेंस (Sapna Choudhary Fees) की कितनी फीस लेती है। जानकारी के अनुसार सपना चौधरी ने 14 साल की उम्र में काम शुरू किया था। उन दिनों सपना ने घर की खराब आर्थिक स्थिति के कारण स्टेज शोज करने शुरू किए थे लेकिन धीरे-धीरे ये काम सपना चौधरी की पहचान बन गया है।

 


एक स्टेज शो के लिए इतने लाख चार्ज करती है सपना


एक समय था जब सपना चौधरी एक स्टेज शो के लिए केवल 3100 रुपये लेती थी। लेकिन अब वह एक स्टेज शो के लिए लाखों में चार्ज करती हैं। सपना एक स्टेज परफॉर्मेंस (Sapna Choudhary ki Fees) के लिए 25 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। इतना ही नहीं, सपना चौधरी एक म्यूजिक वीडियो के लिए मोटी रकम लेती हैं। वह एक म्यूजिक वीडियो के लिए करीब 50 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Haryanvi Dance) की कुल संपत्ति 50 करोड़ के आसपास है। 

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की मां ने कही थी ये बात 


सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू में बताया था की वो हमेशा सूट पहनकर ही डांस क्यों करती हैं। सपना ने कहा था कि अपनी मां के कहने पर ऐसा करती हैं। उनकी मां ने कहा था कि हर तरीके की बदसलूकी से बचना है तो सूट सलवार ही पहनना और इस बात को सपना चौधरी ने गांठ बांध लिया। सपना चौधरी का यही यूनिक डांस स्टाइल (Sapna Choudhary Video Viral) बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को मात देता है।