home page

Sapna Choudhary Dance Video : सपना चौधरी ने हरे सूट में ढाया कहर, वीडियो वायरल

सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर है। अपने डांस के चलते ये हर रोज चर्चा में रहती है। हाल ही में इनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए देखें वीडियो।
 | 
Sapna Choudhary Dance Video : सपना चौधरी ने हरे सूट में ढाया कहर, वीडियो वायरल

HR Breaking News, Dgital Desk- सपना चौधरी डांस से हमेशा ही धमाल मचाती है. वे डांस शो के अलावा फैन्स के लिए नियमित अंतराल पर म्यूजिक वीडियो लेकर भी आती हैं. आज आलम यह है कि कहीं भी सपना चौधरी के डांस परफॉर्मेंस की खबर आ जाए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है. सपना चौधरी इन दिनों देश के कोने-कोने में डांस परफॉर्म करती हैं. इसी कड़ी में उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो स्टेज पर लेटेस्ट हरियाणवी सॉन्ग पर बेहतरीन डांस कर रही हैं.


सपना चौधरी का कड़क डांस


हमेशा की तरह सपना चौधरी के परफॉर्मेंस को देखने हजारों की संख्या में दर्शक आए हुए हैं. उन्होंने अपने देसी अंदाज में डांस कर एक बार फिर सबको अपना दीवाना बना लिया. सपना ने स्टेज पर हरियाणवी सॉन्ग पर डांस का जलवा बिखेरा है. डांस के दौरान हरियाणवी सुपरस्टार के एक्सप्रेशन भी हमेशा की तरह कमाल के लग रहे हैं. कुल मिलाकर उन्होंने एक बार फिर से गरदा उड़ा दिया है.

देखें सपना के डांस वीडियो को

 

 

ये भी पढ़ें : पति- पत्नी हर रोज सोते समय करें ये काम


सपना चौधरी ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया है और देखते ही देखते उनका यह वीडियो वायरल भी हो गया. इसे अभी तक एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और लाइक किया है. फैन्स से लेकर सेलेब्स तक इस वीडियो पर रिएक्शन की बरसात कर रहे हैं.