home page

पानी छलके पर Sapna Choudhary ने घूंघट ओढ किया गजब डांस, फैंस हुए फिदा

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी की मशहूर डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अक्सर अपना एक नया वीडियो शेयर करती रहती है। जब सपना स्टेज पर डांस करती है तो फैंस दीवाने हो जाते हैं। सपना का डांस देखने के लिए फैंस दूर-दूर से आते हैं। 

 | 
पानी छलके पर Sapna Choudhary ने घूंघट ओढ किया गजब डांस, फैंस हुए फिदा

HR Breaking News (ब्यूरो)। सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो फैंस का दिल जीतना बखूबी जानती हैं। सपना एक के बाद एक हरियाणवी म्यूजिक एल्बम में धमाल मचा रही हैं। इसी कड़ी में सपना की एक स्टेज परफॉर्मेंस यूट्यूब पर काफी पसंद की जा रही है। वीडियो में हरियाणवी डांसिंग क्वीन हरे रंग के सलवार-सूट में लटके-झटकों से फैंस का दिल धड़का रही हैं।

ये भी देखें : रात के अंधेरे में Sapna Chaudhary की ऐसी परफॉर्मेंस देख पसीना-पसीना हुए लोग

सपना चौधरी ने किया गदर डांस

सपना चौधरी के गदर डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) को Desi Geet नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में सपना हरे रंग का सूट पहन सिर पर चुन्नी ओढ़े जबरदस्त लटके-झटके दिखा रही हैं। इस दौरान सपना ने कर्ली बालों को खुला छोड़ रखा है। साथ ही मैचिंग चूड़ियों और ईयरिंग में बला की हसीन लग रही हैं।

पानी छलके पर सपना ने लगाए कसूते ठुमके

हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को ‘पानी छलके’ (Pani Chhalke Song) गाने पर कमरतोड़ परफॉर्मेंस देते देखा जा रहा है। सपना का जादू फैंस के ऊपर बखूबी चल रहा है। इसी का नतीजा है कि वीडियो को यूट्यूब पर अबतक 1 करोड़ 46 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 43 हजार लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबाया है।

डांसिंग क्वीन ने मचाया तहलका

ये भी देखें : Viral News: बिना कपड़े पहने रात को महिला ने पड़ोसी के घर की बजाई घंटी, फिर हुआ...

बताते चलें कि सपना को हरियाणवी डांसिंग क्वीन तो कहा ही जाता है। साथ ही हसीना ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बन हिंदी दर्शकों की भी जान बन गई हैं। सपना की पॉपुलैरिटी पूरे देश में फैली हुई है। इन सबके साथ सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। डांसर को अपने भारतीय और वेस्टर्न दोनों लुक से फैंस के दिलों पर कहर बरपाते देखा जाता है।