home page

Sapna Choudhary ने लहंगा चोली में किया स्टेज तोड़ डांस, देख फैंस हुए बेकाबू

Sapna Choudhary Dance Video:सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। सपना लहंगा चोली पहन गजब का डांस करती नजर आ रही है। देखें हॉट डांस वीडियो- 

 | 
Sapna Choudhary ने लहंगा चोली में किया स्टेज तोड़ डांस, देख फैंस हुए बेकाबू

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। हरियाणवी डांसर की बात हो और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम ना हो, ये भला कैसे हो सकता है. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस उन पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी सपना इस वीडियो में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 


ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: ऐसे पुरुषों के पास दौड़ी- दौड़ी आती हैं महिलाएं, इस काम के लिए रहती है तैयार

 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक खूबसूरत वीडियो शेयर गिया है. इस वीडियो में वो लहंगा-चोली में नजर आ रही हैं. मशहूर एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी ने इस वीडियो में डार्क पर्पल कलर का लहंगा पहना हुआ है और वो इस गाने में मस्त होकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

आपको बता दें उन्होंने हरियाणवी गाने 'बॉम्बे आला fashion' पर अपना ये रील बनाया है, जिसे फैंस खूब ज्यादा पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें, सपना चौधरी ने ये डांस अपने ही गाने पर किया है और ये सॉन्ग अभी तीन दिन पहले ही रिलीज हुआ है, इस गाने पर फैंस अपना भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं।

सपना की भाभी ने लगाए इल्जाम

ये भी पढ़ें : Affair : बहू की कमर दर्द ठिक करने के बहाने ससुर ने जबरदस्ती बनाए संबंध, जाने पूरा मामला

सपना चौधरी पिछले दिनों काफी ज्यादा विवादों में थीं. उनकी सगी भाभी ने सपना चौधरी और उनके परिवार पर दहेज को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. सपना की भाभी का कहना था कि उनके ससुराल वालों ने क्रेटा नाम की गाड़ी की डिमांड की थी. उनका कहना था कि शादी में उनके घरवालों ने सारा सामान दिया था।

बस गाड़ी नहीं दी थी और इसके बाद से ससुरालवालों ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया था. सपना की भाभी का ये भी कहना था कि बेटी के पैदा होने पर भी उनके मायकेवालों ने खूब सारा सामान दिया और कैश दिया था, लेकिन तब भी उनके ससुरालवाले संतुष्ट नहीं हुए।