home page

Sapna Choudhary Video Viral : तंग कुर्ती में सपना ने स्लोली-स्लोली हिलाया भारी फिगर

Sapna Choudhary Video Viral : हरियाण की मशहूर डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सपना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट वीडियोज शेयर करती रहती है। इस वीडियो में डासंर टाइट कुर्ती में गजब के ठुमके लगाती नजर आ रही है। 

 | 
Sapna Choudhary ने तंग कुर्ती में लगाए लटके-झटके, देख पसीने से तर हुए लोग

HR Breaking News (नई दिल्ली)। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. सपना चौधरी ने अपने धमाकेदार डांस मूव्स से लाखों दिलों का हाल बेहाल किया हुआ है. सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लाखों की तादाद में लोग उनके स्टेज शो की और खींचे चले आते हैं।

 

ये भी पढ़ें : My Story : मेरा 2 पुरुषों के साथ चल रहा है चक्कर, समझ नहीं आ रहा दोनों को कैसे संभालू

 

फिर एक बार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक ऐसा ही नजारा दर्शकों के सामने पेश किया है, जहां पर सपना चौधरी को निहारते हुए हजारों लोग उनकी वीडियो बनाते नजर आए हैं. एक तरफ हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के घर में विवाद चल रहा है तो दूसरी ओर सपना चौधरी अपने चाहने वालों के सामने मजेदार डांस करती नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी ने लगाए कातिलाना ठुमके 

सपना चौधरी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अपने लेटेस्ट गाने 'जले' पर डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने इस वीडियो में बैकलेस कुर्ती के साथ ग्रीन पटियाला सलवार पहन खूब लटके-झटके मारे हैं. इस वीडियो के साथ सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा है कि 'तने छाती के लगा लूं मैं जले...'. सपना चौधरी की डांस वीडियो को मात्र 1 घंटे में 38000 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लगातार फैंस इस वीडियो पर लाइक और कमेंट की बरसात करते दिखाई दे रहे हैं।

सपना के धांसू वीडियो ने मचाया तहलका

एक तरफ जहां सपना चौधरी की इस वीडियो पर उनके चाहने वाले उनके डांस की तारीफ करते दिख रहे हैं तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर उनको उनकी भाभी की वजह से ट्रोल भी किया जा रहा है. सपना चौधरी की इस वीडियो पर एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है-

ये भी पढ़ें : Relationship: स्त्री इस उम्र हो जाती है और ज्यादा रोमंटिक, पुरुषों को देख करती है ये हरकतें

दहेज के लिए भाभी को परेशान मत करो प्लीज, तुम्हें तो देना चाहिए...भगवान ने इतना दिया है तुम्हें. सपना चौधरी की इस वीडियो पर धड़ाधड़ लाइक और कमेंट की बरसात होती नजर आ रही है. गले में पति के नाम का मंगलसूत्र पहने सपना चौधरी की किलर डांस मूव्स फिर एक बार सोशल मीडिया पर तहलका मचाने में कामयाब रही हैं।