home page

Sapna Choudhary Photos: हरियाणा की डांसिंग क्वीन का मॉडर्न लुक देख फैंस के उड़े होश

हरियाणा की मशहूर डांसर को आज कौन नहीं जानता है। लाखों फैंस सपना के डांस के दीवाने हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने मॉडर्न फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही है। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर खूब प्यार  बरसा रहे हैं। देखें सपना चौधरी की हॉट फोटोज....

 | 
Sapna Choudhary Photos: हरियाणा की डांसिंग क्वीन का मॉडर्न लुक देख फैंस के उड़े होश 

HR Breaking News(नई दिल्ली)। सपना चौधरी एक बार फिर से अपनी ग्लैमरस अवतार को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में सपना ने इंस्टाग्राम पर अपने नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह गजब ढा रही हैं। इस फोटोशूट में सपना अब तक के लुक से बिल्कुल अलग ही दिख रही हैं, जिन्हें एक पल में तो आप पहचान ही नहीं पाएंगे। देसी क्वीन का ऐसा स्टनिंग स्टाइल पहले आपने कभी नहीं देखा होगा, जिनमें वह पहचान में भी नहीं आ रहीं।

ये भी पढ़ें : Black Diary: मुझे गोद में बैठाकर टीचर करता था गंदी हरकत, मना करने पर काट देता है नंबर


गोल्डन कलर की वनपीस ड्रेस और लॉन्ग बूट में सपना फोक डांसर नहीं बल्कि एक खूबसूरत मॉडल लग रही हैं। बिग बॉस में काम करने के बाद सपना की पर्सनालिटी में कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है। उनमें पहले से काफी निखार आया है। सपना ने एक तस्वीर में अपना बैक साइड वाला टैटू भी फ्लॉन्ट किया है। उन्होंने गले के बैक वाले पोर्शन पर देसी क्वीन लिखवाया है। सपना अपने इस सिजलिंग लुक से खूब वाहवाही बटोर रही हैं। उनकी ये तस्वीरें उन्हें हरियाणवी डांसर से अलग इमेज में पेश कर रही हैं। 

पहले फैंस सपना को सलवार-सूट में देखते थे और यही कारण था कि फैंस उन्हें देसी क्वीन कहते हैं। हालांकि वह पूरी तरह से बदल चुकी हैं।


सपना अपने इस अंदाज में देसी नहीं बल्कि एक धमाल की मॉडल लग रही हैं। सपना के का ये लुक फैंस को दीवाना बना रहा है। सपना को फैंस इंस्टाग्राम पर हार्ट के इमोजी भेज रहे हैं। 


अब सपना को कई अदाएं भी आने लगी हैं। फैंस तस्वीरों को देख उन्हें मॉडलिंग में जाने की सलाह भी दे रहे हैं।


सपना डांस से ही नहीं बल्कि स्माइल से भी लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं। सपना चौधरी की एक अदा पर फैंस मदहोश हो जाते हैं। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर करती रहती है। 

ये भी पढ़ें : Affair: मैं रात को किराएदार के साथ बना रही थी संबंध, अचानक कमरे में आ गई सास, फिर जो हुआ...


सपना का स्टाइल स्टेटमेंट भी अब पूरी तरह से बदल चुका है। इस लुक में सपना चौधरी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की से कम नहीं लग रही है। आजकल वह डांसिंग वीडियोज के अलावा तस्वीरों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।